avdertisement
Arvind kejriwal

Election Results 2020: PM मोदी ने ट्वीट कर केजरीवाल को दी जीत की बधाई

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के जबरदस्त जीत हासिल करने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। श्री मोदी ने मंगलवार को ट्वीटर पर कहा, ‘‘आप पार्टी और श्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत की बधाई। दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं। श्री राजनाथ सिंह ने अपने संदेश में कहा, ‘‘दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल एवं उनकी पार्टी को बधाई देता हूँ। श्री केजरीवाल ने श्री सिंह को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा। 


Congratulations to AAP and Shri @ArvindKejriwal Ji for the victory in the Delhi Assembly Elections. Wishing them the very best in fulfilling the aspirations of the people of Delhi.
— Narendra Modi (@narendramodi) February 11, 2020 " target="_self">

भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और दिल्ली के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘इस विश्वास के साथ कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं श्री केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूँ। चुनाव में जीत के लिए श्री केजरीवाल को बधाइयों का तांता लग गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी, पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के नेता अतुल अंजान, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव, द्रविड़ मुनेत्र कषगम के नेता एम के स्टालिन, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी श्री केजरीवाल को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं तथा श्री केजरीवाल ने उनको धन्यवाद कहा है।