Friday

उपाय: शुक्रवार के दिन सूर्यास्त के बाद तुरंत करे ये एक उपाय, धन की होगी वर्षा

आज मई महीने का पहला शुक्रवार है और सभी जानते हैं कि शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा कर सभी संकटों से मुक्ति मिलती है। धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपादृष्टि जिन भक्तों पर होती है उन्हें जीवन में किसी भी चीज की कमी ना हो। आज हम आपको मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं-

उपाय-
- शुक्रवार की रात्रि में माँ लक्ष्मी को चंदन का इत्र चढ़ाने से पूरे परिवार के भाग्य में वृद्धि होने लगती है, एवं प्रतिदिन घर से चंदन का इत्र लगाकर निकलने से कार्य और व्यवसाय में उन्नति दोगुना ज्यादा होने की स्थिति बनने लगती है।

- इस दिन सूर्यास्त के समय मां लक्ष्मी की तस्वीर या मूर्ति पर मोगरे का इत्र एवं मोगरे की माला अर्पित करने से सदैव के लिए मां लक्ष्मी व्यक्ति के घर में निवास करने लगती है।

- शुक्रवार की रात में गुलाब का इत्र चढ़ाने से रति और कामसुख की प्राप्ति होती है।

- शुक्रवार को सूर्यास्त के तुरंत बाद मां लक्ष्मी को केवड़े का इत्र अर्पित करने से मानसिक शांति एवं अथाह धन की प्राप्ति होती है।

- शुक्रवार की रात्रि में 8 बजे इस मंत्र का जप 108 बार करने से मां लक्ष्मी हमेशा साथ रहती हैं- मंत्र- ऊं ह्रीं ह्रीं श्रीं श्रीं लक्ष्मी वासुदेवाय नम:।

- धन प्राप्ति के लिए शुक्रवार के दिन सूर्यास्त के बाद घर के पूजा स्थल में लक्ष्मी जी की स्थापना करके गाय के घी का दो मुह वाला दीपक जलाएं।