corona virus

कोरोना के चलते अस्पताल में नशा छोड़ने वालों की लगी लंबी कतारें

अमलोहः कोरोना के चलते लगे कर्फ्यू को जहां लोगों की तरफ से काफी सहयोग मिल रहा है वहीं नशा करने वालों के लिए एक बड़ी मुश्किल भी खड़ी हो गई है। क्योंकि अब उन्हें किसी भी तरह से नशा नहीं मिल पा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अब कोरोना का फायदा भी पंजाब में दिखाई देने लगा है, क्योंकि नशा न मिलने के कारण अब नशे के आदी लोग नशा छोड़ना चाहते हैं। जिसके बाद ऐसे लोगों की मदद के लिए प्रशासन भी आगे आ गया है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला हल्का अमलोह के सिविल अस्पताल में जहां नशा छोड़ने वालों की लंबी कतारें देखने को मिली जो इलाज़ के लिए सिवल अस्पताल में पहुंचे थे, जिन्हें अस्पताल की तरफ से एक-एक हफ्ते की दवाई दी जा रही थी, तांकि उन्हें कोई मुश्किल पेश न आए।

वही अमलोह के नायब तहसीलदार प्रवीण कुमार सिंगला का कहना था कि सरकार के दिशा निर्देशो के अंर्तगत इन्हें एक सप्ताह की दवा ही दी जा रही है। लॉक डाउन को देखते हुए सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान रखा जा रहा है,ताकि इन्हें किसी भी तरह की मुशिकल का सामना न करना पड़े और बंद के दौरान यह घरों में सुरक्षित रहे।

आपको बता दें कि पंजाब में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 47 हो चुका है और इन में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।पंजाब में कोरोना से निपटने के लिए प्रशासन जहां अपने स्तर पर काम कर रहा है, वहीं लोग भी इक बीमारी से सतर्क हैं और एहतियात बरत रहे हैं।