pathankot

पठानकोट से पकड़े गए 2 आतंकियों को 5 दिन के रिमांड पर भेजा

पठानकोटः पंजाब के माझा क्षेत्र पठानकोट से पकड़े गए लश्कर के 2 आतंकियों को आज ज्यूडिशियल कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने दोनों आतंकियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। कोर्ट पहुंचे डीएसपी सुलखन सिंह ने कहा कि हमने कोर्ट से 10 दिन का रिमांड मांगा था, लेकिन कोर्ट ने 5 दिन का रिमांड दिया है।आपको बता दें कि कोर्ट में दोनों आतंकियों को भारी पुलिस फोर्स के साथ लाया गया और कड़ी निगरानी के बीच इन दोनों की आज पेशी करवाई गई है। 

गौरतलब है कि गत दिवस पठानकोट में पंजाब पुलिस पठानकोट सदर ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कश्मीर घाटी के शोपियां क्षेत्र में रहने वाले हथियार तस्करों लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इन आतंकवादियों से एके-47 राइफल, 10 हैंड ग्रेनेड, 2 मैगजीन, 60 जिंदा कारतूस समेत काफी संख्या में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

जानकारी देते हुए एस.एस.पी. दीपक हिलोरी तथा डी.एस.पी. मान ने बताया कि दोनों आतंकवादियों को ट्रक (नं. जेके-03-सी-7383) में जाते हुए अमृतसर जम्मू-हाईवे पर पठानकोट सदर पुलिस द्वारा काबू किया गया। एक सूचना के आधार पर पुलिस ने अड्डा झाखोलाहड़ी के समीप नाका लगाया था।