Haryana News

हरियाणा में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 13 मरीजों की मौत, कुल मृतकों की संख्या हुई 66

चंडीगढ़: हरियाणा में बीते 24 घंटे में कोरोना से 13 मरीजों की मौत हो गई। गुरुग्राम में एक पुलिस इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई है। प्रदेश में अभी भी 47 मरीजों की हालत नाजुक बनी हुई है। इनमें से 34 मरीज ऑक्सीजन पर हैं जबकि 13 मरीज वेंटिलेटर पर हैं। प्रदेश में अब तक 66 मरीजों की मौत हो चुकी है। वीरवार को प्रदेश में 402 नए मरीज मिले जबकि 95 मरीज डिस्चार्ज हुए। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 6150 हो गई है।इनमें से 2292 डिस्चार्ज हो गए हैं जबकि 3792 का इलाज जारी है। 

वीरवार को गुरुग्राम में छह, फरीदाबाद में चार, सोनीपत-रोहतक-अंबाला जिले में एक-एक मरीज की मौत हुई। बीते 24 घंटे में गुरुग्राम में 191, फरीदाबाद में 55, सोनीपत में 10, रोहतक में 29, झज्जर में चार, पलवल में 15, महेंद्रगढ़ में सात, पानीपत में एक, करनाल में सात, अंबाला में 22, हिसार में चार, सिरसा में चार, भिवानी में चार, कुरुक्षेत्र में एक, कैथल में नौ, पंचकूला में चार, रेवाड़ी में आठ, फतेहाबाद में सात और यमुनानगर जिले में नौनए मरीज मिले हैं। वीरवार को गुरुग्राम में 36,  फरीदाबाद में 13, सोनीपत में चार, पलवल में 10, नूह में तीन, महेंद्रगढ़ में एक, पानीपत में तीन, अंबाला में दो, हिसार में सात, सिरसा में  दो, भिवानी में दो, कुरुक्षेत्र में दो, जींद में एक, फतेहाबाद में छह और विदेश से लौटे युवकों में तीन मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। 


- प्रदेश के सीनियर आईएएस अफसर फील्ड में उतरे: 
हरियाणा सरकार ने 14 जिलों में सीनियर आईएएस अफसरों की ड्यूटी लगाई थी। इनमें से अधिकतर अफसर वीरवार को फील्ड में उतर गए हैं। उन्हें जो जिला दिया गया है, उसमें दो दिन और दो रात बिताकर वहां की व्यवस्था देखनी है और उसकी रिपोर्ट सरकार को देनी है। जो अफसर वीरवार को फील्ड में गए हैं, वे शुक्रवार को भी वहीं रहेंगे। उन्होंने वीरवार को बैठकें कर जिला अधिकारियों से जायजा लिया।