kanwaljit singh, covid 19

कोरोना वायरस ने छिनी इस दिग्गज अभिनेता की रोजी रोटी, उम्र की वजह से मेकर्स ने शो से किया बाहर

महाराष्ट्र सरकार द्वारा भले ही टेलीविजन सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग की अनुमति मिल चुकी है, लेकिन उसी के साथ कुछ गाइडलाइन भी जारी की गई है। नियमों के अनुसार 65 वर्ष या उससे अधिक आयु के लोगों को सेट पर जाने की इजाजत नही है, क्योंकि बुजुर्गों को कोरोना वायरस से अधिक खतरा है। अधिक उम्र के आर्टिस्टों को लेकर किए गए सरकार द्वारा के इस फैसले से अभिनेता कंवलजीत सिंह काफी परेशान हैं।

View this post on Instagram
A post shared by Kanwaljit Singh (@kanwaljit19) on

दरअसल, कंवलजीत वेब सीरीज़ सैंडविच में काम कर रहे थे। कंवलजीत के मुताबिक उनके किरदार के लिए सैंडविच वेब सीरीज में अब एक कम उम्र के एक्टर को लिया गया है। इस खबर से कंवलजीत खुश नहीं हैं। हाल ही में इस पर अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए सीनीयर एक्टर ने कहा, ‘तो फिर मेरे जैसे एक्टर्स क्या करें? अपना बोरिया-बिस्तर बांध लें? मुझे काम करने से कैसे मना किया जा सकता है? मुझे उस यंग एक्टर और चैनल से कोई परेशानी नहीं है लेकिन यह नियम बदलना चाहिए। वरना, मेरे जैसे सैंकड़ों एक्टर्स क्या करेंगे? हमें काम करना अच्छा लगता है, हमें अपने काम से प्यार है, सरकार हमें ऐसा करने से क्यों रोक रही है?’

इसके आगे कंवलजीत कहते हैं, क्या अथॉरिटीज इस बारे में कब कोई कदम उठाएंगी जब कोई सीनियर एक्टर काम न होने की वजह से डिप्रेशन में चला जाएगा और सुसाइड कर लेगा? एक्टर ने आगे कहा, ऐसे बहुत सारे सीनियर एक्टर्स और यूनिट मेंबर्स हैं। जिनके पास इतनी क्षमता नहीं हैं कि वह इस मुश्किल वक्त में घर पर हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहें। कुछ को घर चलाने के लिए तो कुछ को अपनी संतुष्टि के लिए काम करना जरूरी है। एक खास खबर के मुताबिक एक्टर पृथ्वी जुत्शी को टीवी शो ‘प्यार की लुका छुपी’ से हटाने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि शो से उनका हिस्सा हटाया जा रहा है।