China

चीन ब्रांड अंतरराष्ट्रीय सहयोग को और मजबूत करेगा

10 मई यानी चीनी ब्रांड दिवस के उपलक्ष्य में चीन ने "क्लाउड चाइना 2020 ब्रांड डे इवेंट" आयोजित किया। इसका उद्देश्य चीन में ब्रांड निर्माण को आगे बढ़ाना है। इसमें 1300 कारोबारों ने भाग लिया है। गतिविधि शांघाई प्रदर्शनी केंद्र से आधारित है जिनमें एक क्लाउड केंद्रीय पैवेलियन तथा 37 क्लाउड पैवेलियन शामिल हैं। प्रदर्शनी में एकीकृत सर्किट, कृत्रिम बुद्धि और बायोमेडिसिन पर विशेष ध्यान दिया गया है। 

चीनी ल्यैनयींग मेडिसन कंपनी के प्रमुख श्वेई मीन ने कहा कि हमारे उपकरणों का महामारी की रोकथाम में इस्तेमाल किया गया है। इसकी तकनीक महामारी को रोकने की लड़ाइयों की परीक्षा में गुजर गयी है। उधर चीनी माइक्रो-सेमीकंडक्टर कंपनी के एक वरिष्ठ मेनेजर त्साऊ ल्यैन शेंग ने कहा कि कारोबारों को महामारी के बाद के नये रूझान पर ध्यान देना होगा। 

चीनी राष्ट्रीय विकास और रुपांतर आयोग के प्रधान ह ली फंग ने कहा कि महामारी की रोकथाम में मानवरहित वितरण, ई-कॉमर्स, टेलीमेडिसिन और दूरस्थ तकनीकों के विकास को बढ़ाया गया है। इसमें संपन्न ब्रांड सहयोग को विशेष ध्यान रखना चाहिये। बहुपक्षीय सहयोग में कारोबारों के बीच आदान प्रदान को बढ़ाया जाएगा और अधिक अंतर्राष्ट्रीय सहयोग किया जाएगा। 
(साभार-चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)