avdertisement
Bigg Boss 13 Winner

BB 13 Winner: सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रही हैं बधाइयां, लेकिन ये स्टार नहीं हैं खुश

बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार फैंस और सेलेब्स की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। जहां कई लोग और सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से खुश हैं, वहीं कुछ लोगों और सेलेब्स को उनकी जीत पसंद नहीं आ रही। 

सिद्धार्थ की इस स्पेशल अचीवमेंट पर सेलेब्स ने कुछ इस तरह से बधाई दी है। विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला और उनके फैंस को बधाई!

काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ की जीत पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी। उन्होंने खुश होते हुए लिखा- अरे जीत गए जीत गए जीत गए.... मुबारक हो हम सबको...और हमारे विजेता को भी।

मनवीर गुर्जर ने लिखा- हमेशा आपके लिए प्यार! पार्टी करते हैं विंदू दारा सिंह पाजी..और हां मैं तो कभी कभी ट्वीटर पर आया...लेकिन आप के लिए सैल्यूट बनता है...शुरूआत से लेकर आख‍िर तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खड़े रहे।

दीपक ठाकुर ने लिखा- खेल बाकियों ने बढ़‍िया खेला पर वही बात है खेल खेला और यहां रियल रहना ही खेल था...सिद्धार्थ शुक्ला आप पर गर्व है भाई और बधाई हो।

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने आए घर के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने लिखा- बधाई हो भाई! सुपर प्राउड, दमदार लुक...सभी को वोट करने के लिए थैंक्स।

देबीना बनर्जी ने लिखा- मैं सिद्धार्थ शुक्ला को पर्सनली नहीं जानती लकिन ये एक शानदार जीत थी, फैंस वेल डन....
 
सिद्धार्थ की जीत पर उठ रहे सवाल ...

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल उठाए हैं। सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 विनर बनने के बाद किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट कर लिखा- क्या प्रेडिक्टेबल सीजन था। पारस छाबड़ा ने पैसों के साथ शो छोड़ा, असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 2 में थे। पूरी तरह से एक अनडिजर्विंग कैंडिडेट ने शो जीता। #bestseasonever 😂 #BB13GrandFinale

एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने उठाया सवाल ... 

बता दें, किश्वर मर्चेंट आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही थीं। वे आसिम को बिग बॉस 13 का विनर देखना चाहती थीं। शुरुआत में किश्वर मर्चेंट गेम में सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट कर रही थीं। लेकिन जैसे जैसे सिद्धार्थ शो में एग्रेसिव होते गए, किश्वर मर्चेंट को आसिम रियाज पसंद आने लगे।