khanna

खन्ना में फिर से बहाल होंगे गरीबों के नीले कार्ड, कांग्रेसी विधायक ने दिया आश्वासन

खन्नाः पिछले दिनों शहर के 6500 लोगों के नीले कार्ड काटे जाने पर विधायक कोटली ने कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू से मिलकर कार्डों को दोबारा बहाल करने को कहा था। जिसके बाद ब्लाक कांग्रेस की मीटिंग अध्यक्ष जतिंदर पाठक के नेतृत्व में बैठक कर कांग्रेसियों ने विधायक का आभार जताया। नेताओं ने कहा कि मंत्री भारत भूषण आशु ने आश्वासन दिया कि कुछ दिनों में यह कार्ड फिर से बहाल कर दिए जाएंगे। 
 
ब्लाक प्रधान जतिंदर पाठक ने कहा कि पिछले दिनों शहर के लोगों के नीले कार्ड कट गए थे, जिसको लेकर विधायक कोटली ने कैबिनेट मंत्री आशू से मुलाकात की। मंत्री ने आश्वासन दिया है कि जल्द कार्डों को बहाल कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज पूर्व पार्षदों, वार्ड इंचार्जों के साथ सीनियर नेताओं से बैठक कर उन्हें लिस्ट बनाने को कहा गया है जिससे गरीबों को उनका हक दिलाया जा सके। 
 
नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष विकास मेहता ने कहा कि शहर के कुछ जरूरतमंदों के नीले कार्ड कट गए थे, जिसके बाद विधायक ने कैबिनेट मंत्री से मुलाकात कर उन्हें बहाल करने की मांग की। मंत्री ने लिस्ट बनाने को कहा था, जिसका बाद आज ब्लाक प्रधान के नेतृत्व में बैठक कर लिस्ट बनाने पर विमर्श किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कार्डों को बहाल किया जाएगा, जरूरतमंदों को नए पालिसी के हिसाब से अनाज का वितरण करवाया जाएगा।