Akshay Kumar, Sachin Kumar

अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर से आई दुख भरी बड़ी खबर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे बड़े फिल्मी हस्तियों के निधन से इंडस्ट्री ऊभरी नहीं थी, उसके बाद एक बड़ी दुखद खबर अक्षय कुमार के घर से सामने आ रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, सचिन कुमार जो कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के कजन भाई हैं। उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। टीवी की जानी-मानी हस्ती सचिन कुमार को 'कहानी घर-घर की में उनके काम को लेकर खूब याद किया जाता है। बता दें, सचिन कुमार का उनके घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। यह घटना शुक्रवार को हुई। वहीं, टीवी कलाकार लगातार सचिन कुमार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

बताते चलें कि, आखिरी बार सचिन कुमार सीरियल 'लज्जा' में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आए थे। इस खबर की पुष्टि करते हुए राकेश पॉल ने एक खास बातचीत के दौरान बताया कि, "हां, इस खबर को शेयर करते हुए दिल टूट रहा है, लेकिन यह खबर सच है। जब तब मुझे उनके निधन के बारे में पता चला, तब तक उन्हें श्मशान ले जाया जा चुका था, जिसके कारण मैं उन्हें आखिरी बार नहीं देख पाया। मुझे पता चला कि वह रात में सोने चले गए थे, जब अगली सुबह उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उन पैरेंट्स परेशान हो गए"
इसके आगे राकेश पॉल ने बताया कि, "जब उनके पैरेंट्स ने दूसरी चाबी से कमरे का लॉक खोला, तो वह गुजर चुके थे। उनका निधन देर रात या सुबह को हुआ होगा" बता दें, सचिन कुमार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के कजन भाई थे, वह उनके काफी करीब भी थे। सचिन कुमार के निधन पर डॉली बिंद्रा ने भी शोक जताया है।