Jammu News

भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा की जिला कार्यकारिणी की घोषणा

कठुआ: भारतीय जनता पार्टी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओ.बी.सी. मोर्चा) के जिलाध्यक्ष जतिंद्र भारती ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, पार्टी के प्रदेश महासचिव (संगठन) अशोक कौल, राज्य अध्यक्ष ओ.बी.सी. मोर्चा जोत सत्ती के निर्देशानुसार एवं जिला भाजपा अध्यक्ष रघुनंदन सिंह बबलू की सहमति से शुक्रवार को मोर्चा की गठित जिला कार्यकारिणी की घोषणा की। साथ ही मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति के साथ सभी नविनयुक्त पदाधिकारियों को पद गोपनीयता के साथ संगठन हित में निष्ठा समर्पण भाव से कार्य करने की शपथ दिलाई। 

भाजपा जिला मीडिया प्रमुख अक्षय भारती ने बताया कि ओबीसी मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक जिलाध्यक्ष जतिंद्र भारती की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में उपस्थित सभी वक्ताओं ने पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकत्र्ताओं से नि:स्वार्थ भाव से फील्ड में काम करने तथा क्षेत्नीय विकास के साथ ही जनसमस्याओं के निराकरण के प्रयास करने का आह्वान किया। 

जिला भाजपा अध्यक्ष रघुनंदन सिंह बबलू ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को पार्टी की रीति-नीतियों की जानकारी दी। सभी अतिथियों और नवनियुक्त पदाधिकारी कार्यकत्र्ताओं का पार्टी का दुपट्टा भेंटकर सम्मान किया। ओ.बी.सी. मोर्चा की जिला कार्यकारिणी में सुधांशु डोगरा, देव राज प्रजापति, संजीव कुमार और सुभाष चंद्र को जिला मोर्चा उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। विक्र मजीत वर्मा और रवि सलगोत्र को जिला मोर्चा महासचिव के रूप में नामित किया गया है। गीता देवी, एडवोकेट केशव वर्मा, मनोहर लाल, सुरिंद्रर कुमार और सुरिंद्र कुमार वर्मा को जिला मोर्चा सचिव केरूप में नामित किया गया है। अजय टाक को जिला मोर्चा कोषाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। परवीन कुमार को मीडिया सचिव के रूप में नामित किया गया है। विनोद कुमार प्रजापति को डिस्ट्रिक मोर्चा की मुख्य प्रवक्ता और शोभा देवी, शाम लाल सरोच, हरदीप सिंह और चंद्रकांत को जिला मोर्चा प्रवक्ता के रूप में नामित किया गया है। शुभम मेहरा को जिला मोर्चा कार्यालय सचिव मनोनीत किया गया है। पवन कुमार को जिला मोर्चा सोशल मीडिया प्रभारी और हितेश मेहरा को सह-सोशल मीडिया प्रभारी के रूप में नामित किया गया है। 

सुरक्षा देवी को जिला मोर्चा प्रचार सचिव के रूप में नामित किया गया है। जिला कार्यकारिणी सदस्य डॉ.हरबंस डोगरा, बलबीर राज, तारम पॉल मेहरा, ओम प्रकाश, राजू मेहरा, सतपाल सलगोटरा, राज कुमार वर्मा, कैप्शन सुख राम, सेवानिवृतत हैं। मास्टर कृष्ण चंद, सेवानिवृत्त मास्टर मोहन लाल, बिशन दास वर्मा, मोहन लाल, तिलक राज, तरसेम लाल, रमेश चंद्र, जय करण और लक्की मेहरा,करम चंद वर्मा को घगवाल मंडल अध्यक्ष, वी.आई.एस. राज वर्मा को हीरानगर मंडल अध्यक्ष, मढ़ीन मंडल अध्यक्ष के लिए रमेश वर्मा, बिलवंडी कंडी मंडल के लिए परशुराम वर्मा, कठुआ कंडी मंडल अध्यक्ष के लिए नरेश कुमार, कठुआ सिटी मंडल के लिए उत्तम चंद को नामित किया गया है। कुलदीप कुमार को लखनपुर मंडल अध्यक्ष एवं अनिल वर्मा (सोनू) नगरी मंडल अध्यक्ष के लिए मनोनीत किया गया है।