Bigg Boss 13

BB13: मधुरिमा के बाद अब ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर, हुए एलिमिनेट!

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस घर में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच घमासान युद्ध मचा हुआ है। जैसे-जैसे शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए कंटेस्टेंट अपनी कमर कस चुके हैं। 

वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो जीत के बहुत नजदीक आकर शेफाली जरीवाला शो से एलिमिनेट हो गई हैं। रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि, इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शेफाली जारीवाला शो से आउट हो गई हैं। शेफाली का सफर शो में खत्म हो गया है, हालांकि अभी तक शेफाली के शो से आउट होने की खबर कंफर्म नहीं हुई है। 

शेफाली जरीवाला के गेम की बात करें तो उन्होंने हमेशा अपनी राय को खुलकर सामने रखा है, शेफाली ने जब गेम में एंट्री की थी तब वो सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में थीं। लेकिन बाद में उनकी दोस्ती असीम और हिमांशी खुराना के साथ देखी गई। वहीं हिमांशी के शो से एलिमिनेट होने के बाद शेफाली एक बार फिर सिद्धार्थ और पारस के ग्रुम को सपोर्ट करते हुए नजर आईं। 

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट ...

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 खिलाड़ी नॉमिनेट हुए हैं। इनमें विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह का नाम शामिल है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बेघर होने की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए थे।