ANUPAM KHER

गलत ट्वीट करने पर अनुपम खेर ने मांगी माफी, कांग्रेस ने DGP पंजाब से की कार्यवाई की मांग

चंडीगढ़ः सिखों के दसवें गुरु श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के एक महान शब्द को गलत ढंग से पेश करने को लेकर अभिनेता अनुपम खेर ने माफी मांग ली है। उन्होनें ट्वीट करके भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा की तुलना श्री गुरु गोबिंद सिंह जी द्वारा बोले गए एक साहसी शब्द के साथ की थी, जिसके बाद सिखों में इस बात को लेकर काफी गु्स्सा था।



इस ट्वीट के बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री रवनीत बिट्टू ने अनुपम खेर को आड़े हाथों लिया और उन्होनें कहा कि अनुपम खेर की हिम्मत कैसे हुई कि उन्होनें भाजपा के तुच्छ प्रवक्ता को श्री गोबिंद सिंह के वाक्यों के साथ संबोधित किया।उन्होनें पीएम मोदी से अनुपम खेर और किरण खेर को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की। 


वहीं दूसरी तरफ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष वरिंद्र ढिल्लो ने भी अनुपम खेर के इस ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए  अकाल तख्त के जत्थेदार और डीजीपी दिनकर गुप्ता को इस संदर्भ में चिट्ठी लिखी। उन्होनें मांग की है कि अनुपम खेर को अकाल तख्त में बुलाकर माफी मंगवाई जाए  और साथ ही डीजीपी से मांग की कि अनुपम खेर के खिलाफ मामला दर्ज किया 
जाए।


इस सबके बाद अनुपम खेर ने एक और ट्वीट किया, जिस में उन्होनें अपने पहले ट्वीट पर माफी मांगी। उन्होनें लिखा कि मैं अपने पहले ट्वीट के लिए क्षमापार्थी हूं और मैंने ये गलत लिखा था। इस मामले में उन्होनें माफी मांग ली है। माफी मांगने के बाद अब आगे क्या होता है, इसके बारे में तो वक्त ही बताएगा।