Corona virus

जालंधर में पाया गया एक और कोरोना पॉज़िटिव मरीज़, इससे पहले आज पाए गए 3 और पॉजिटिव केस

जालंधरः लाजपत नगर इलाके के रहने वाले 55 साल के व्यापारी में कोरोना संक्रमण निकला है। पता चला है कि कोरोना रोगी शहर के नकोदर रोड पर स्थित एक प्रतिष्ठित फर्निशिंग हाऊस का मालिक है। शहर की किसी पॉश कालोनी में रहने वाले व्यक्ति में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है। माडल टाऊन गीता मंदिर के सामने सड़क पर भीख मांगने वाली एक महिला भी पहले कोरोना पॉजीटिव आ चुकी है, लेकिन वह बस्ती दानिशमंदां में रहती थी। 

सिविल अस्पताल में भर्ती करवाए जा चुके फर्निशिंग हाऊस के मालिक को किसके संपर्क में आने से कोरोना हुआ है, यह अभी साफ नहीं हो सका है। सेहत विभाग की टीम इस बारे में रविवार को उनसे पूछ सकती है। नया केस निकलने से जिले में संक्रमितों की संख्या 222 हो गई है। शनिवार को सिविल अस्पताल में दाखिल कोरोना की संदिग्ध महिला की मौत हो गई। 

महिला की पहचान आदमपुर-भोगपुर रोड पर स्थित गांव डींगरियां की सुरिंदर कौर (60) के रूप में हुई है। महिला पिछले कुछ दिनों से सिविल अस्पताल में दाखिल थी। उसमें कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे। शनिवार को सिविल अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। महिला के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। शनिवार बाद दोपहर परिवार के सदस्यों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। कोरोना की संदिग्ध मरीज महिला के सैंपलों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है