Akshay kumar, laxmmi bomb new poster

New Poster: लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय का किरदार रहा चुनौतीपूर्ण, खुलासा कर बोले- इस फिल्म में दिए कई रीटेक्स

कोरोना वायरस महामारी के चलते जहां देशभर में कई काम ठप हो गए वहीं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रही है। इस बीच OTT प्लेटफॉर्म सबसे बढ़िया तरीका साबित हो रहा है। इसी बीच अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक खास खबर है, बता दें कि अक्षय की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब साउथ की हिट फिल्म कंचना का ऑफिशियल रीमेक है। जो कि एक हॉरर कॉमेडी है जिसे राघव लॉरेन्स ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी मेन लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में अक्षय ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है और फिल्म को लेकर अपने अनुभवों के बारे में भी बात की है। इंस्टाग्राम पर नए पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो अपने घरों में आराम से देखिए। दो बातें गारंटी के साथ कह सकता हूं, हंसोगे भी और डरोगे भी, सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार पर।

बेहद कठिन था अक्षय का ये किरदार ...

अपने किरदार को लेकर खुलासा करते हुए अक्षय कुमार ने एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में बताया कि मेरे 30 साल के करियर में ये मेरे लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार था। मेरे लिए ये मानसिक तौर पर काफी ज्यादा कठिन था, राघव ने मुझे मेरी पर्सनैलिटी के एक ऐसे पहलू से रू-ब-रू कराया है जिसे मैं खुद भी नहीं जानता था। मैंने ऐसा किरदार इससे पहले कभी नहीं किया है और मैं ये सुनिश्चित करना चाहता था कि मेरे इस रोल से किसी भी समुदाय को ठेस ना पहुंचे। 

इसके आगे उन्होंने बताया कि 150 फिल्में करने के बाद मैं हमेशा इस फिल्म के सेट्स पर जाने के लिए उत्साहित रहता था। मैंने कभी इतने रीटेक्स नहीं दिए जितने मैंने इस फिल्म के लिए दिए हैं, लक्ष्मी बॉम्ब ने मुझे जेंडर इक्वालिटी को लेकर काफी संवेदनशील बनाया है।