Ajay devgan birthday special, kajol, अजय देवगन

B'day Spl: इस अभिनेत्री ने कर डाली थीं सारी हदें पार अजय देवगन के प्यार में करने वाली थीं सुसाइड, और फिर...

हिन्दी सिनेमा जगत के सिंघम यानी अजय देवगन का नाम दुनिया भर में शुमार है, जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नही है। अपने दमदार अभिनय और स्टाइल से सजी फिल्मों के साथ अजय देगवन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बता दें कि आज अजय देवगन अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो आइए आज आपको बताते हैं उनके जन्मदिन पर उनके जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिसे जानने के बाद आप भी रह जाएंगे हैरान। 

परिवार ... 

कई सुपरहिट फिल्म दे चुके अजय देवगन की फिल्मों का दर्शक हमेशा दिल थामे इंतजार करते हैं। आज अजय काजोल के साथ बहुत खुश है और उनके दो बच्चे भी है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अजय के अफेयर के चर्चों ने मीडिया में सुर्खियां बटोरीं।
 
रवीना टंडन संग जुड़ा नाम ...

शायद आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि, अजय देवगन का नाम रवीना टंडन और करिश्मा कपूर संग जुड़ चुका है। अजय और रवीना का अफेयर 1994 की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था, अजय से अलग होने के बाद रवीना ने सुसाइड तक की कोशिश की थी। फिल्मफेयर मैगजीन के जुलाई 1994 के इश्यू में अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट कहा था। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह तक कह डाला की रवीना को एक मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए, अजय के मुताबिक रवीना जन्म से झूठी है। इसलिए उसके छोटे-छोटे बयान मुझे ज्यादा अपसेट नहीं करते, लेकिन इस बार उसने लिमिट क्रॉस कर दी थी।
 
रवीना ने लगाए अजय देवगन पर घिनौने आरोप ...

रवीना ने अजय पर उन्हें 'विजयपथ' जैसी कई फिल्मों से बाहर निकलवाने का आरोप लगाया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, मैंने किसी प्रोड्यूसर को नहीं कहा कि, वे मेरी फिल्म से किसी एक्ट्रेस को निकाल दें, वह मनगढ़ंत कहानियां बना रही है। विजयपथ' की बात करूं तो हां, मैंने प्रोड्यूसर को कहा था कि, वे किसी और हीरो को ले लें। क्योंकि मैं रवीना के साथ काम नहीं करना चाहता था, इसका मतलब यह हुआ कि मैंने उसे निकलवाया? नहीं, मैं खुद फिल्म छोड़ना चाहता था।

रवीना ने किया था खुलासा अजय देवगन ने लिखे थे उन्हें लेटर्स ...

रवीना ने अफेयर पर कहा था कि, अजय ने उन्हें लेटर्स लिखे थे। अजय के सामने यह सवाल आया तो उन्होंने कहा, कौन से लेटर्स। उससे कहो कि, वो उन लेटर्स को पब्लिश करवाये, मैं भी उसके इमेजिनेशन को पढ़ना चाहता हूं। हमारे परिवार एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं, वह हमारे घर आती है क्योंकि वह मेरी बहन नीलम की सहेली है। जब वह बुरा बर्ताव करने लगी तो क्या हम उसे बाहर नहीं निकाल सकते थे, बिल्कुल निकाल सकते थे। मैं कभी उसके क्लोज नहीं रहा, पूछो उससे, क्या कभी मैंने उसे बुलाया या आगे रहकर उससे बात की। फिलहाल अब बॉलीवुड सिंघम इन सब चीजों से बाहर हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंघम फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे।