avdertisement
dharm

400 साल बाद इन राशियों की चमक उठी है किस्मत, कुंडली में बनें राजयोग

ज्योतिषशास्त्र में समय-समय पर राशि परिवर्तन होता है जिससे 12 राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है और जीवन में कई प्रभाव देखने को मिलता है। एक बार फिर 400 साल बाद कुछ राशियों की कुंडली में राजयोग बनने जा रहा है। आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में-

मेष- प्रेम के लिए अनुकूल दिन। दिमाग में रोमांस प्रेमी की छवि छाए रहेगी। एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के कारण परेशानी हो सकती है। साथी कुछ नामुमकिन मांग कर सकता है। घर वालो का साथ मिलेगा। युवक-युवतियों को नया साथी मिल सकता है, लव रेलशन कायम हो सकता है माता से परेशानी झेलनी पड़ सकती है उतावलापन रहेगा। 

मिथुन- आप अपने सभी कार्य बेहतर तरीके से अंजाम देंगे। व्यापार में आपको भारी मुनाफा मिलने का योग बन रहा है। भागीदारों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा के दौरान अनुभवी लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। दिन बेहतर रहेगा। रचनात्मक कार्यों में लाभ मिलेगा। पैरेंट्स का साथ मिलेगा। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। रिश्तों में सुधार आएगा। दिन में भागदौड़ रहेगी। जोखिम भरे कार्यों को टाल दें। गुस्से पर कंट्रोल करें।

कर्क- एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, अनैतिक लव रैलाशन से प्रेमी उदास, हो सकता है। परिवार पर अधिक ध्यान देंगे और माता-पिता का साथ मिलेगा। पिताजी मानसिक तनाव में हो सकते हैं लेकिन अचानक से कोई अच्छा काम मिलने से आपको आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अभी थोड़ा रुक जाए।

सिंह- कई लोगों के लिए रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी। आपके कठिन परिश्रम को पुरस्कार मिलेगा, क्योंकि आपकी पदोन्नति हो सकती है। आर्थिक लाभ के बारे में न सोचें, क्योंकि आगे चलकर आपको इससे बहुत फ़ायदा होगा। कुछ बड़े अटके हुए कार्य सही समय पर पूर्ण होते हुए देखने को मिल सकता है। व्यापार में बड़ी सफलता आपको हाथ लगने वाली हैं।  

कन्या- आमदनी में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है। किसी पार्टी से जुड़ने का ऑफर मिल सकता है। समाज में मान सम्मान भी बढ़ेगा। ऑफिस के क्षेत्र में इन्हें पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। व्यापार में चली आ रही परेशानी दूर होगी। 

वृश्चिक- बेहतर आशीर्वाद की प्राप्ति होते हुए देखने को मिल सकते हैं। पारिवारिक सहयोग आपको प्राप्त हो सकता है। आत्मविश्वास के बल पर आप को बड़ी सफलता प्राप्त होगी। जितना खर्चा करते हैं उसको काबू करने की कोशिश करें। सभी के साथ प्यार भरा बर्ताव करेंगे तो लोगों के बीच में अपने आप को खास महसूस करेंगे।