aam admi party

AAP के हलका इंचार्ज ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, प्रशासन मौन

पट्टी: आम आदमी पार्टी के पट्टी के हलका इंचार्ज और वाइस प्रधान रणजीत सिंह चीमा भी बाकी राजनीतिक नेताओं की तरह सुर्खियों में रहना पसंद करते है। सरकारी नियमों का सरेआम उस समय उल्लंघन किया गया जब पट्टी के हलका इंचार्ज रणजीत सिंह चीमा के नेतृत्व में शहर की अलग-अलग वार्डों में बैठकें रखी गई। इस दौरान नए साथियों ने अकाली, कांग्रेस पार्टियों को छोड़कर आप का झाड़ू पकड़ा। 

रणजीत सिंह चीमा हलका इंचार्ज पट्टी ने पार्टी में शामल हुए नये साथियों को स्वागतम कहा। इस मौके बड़ी संख्या में जलसा किया गया। चीमा की तरफ से न तो खुद मास्क पहना और न ही आपसी दूरी का ध्यान रखा। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते कैप्टन अमरिन्दर सिंह का हुक्म है प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना जरूरी है। कम से कम आपसी दूरी एक मीटर की रखनी जरूरी है। पुलिस की तरफ से कैप्टन अमरिन्दर सिंह के हुक्मों पर मास्क न पहनने पर 500 रुपए के चालान और सोशल दूरी न रखने वालों पर जुर्माना किया जा रहा है। हैरानीजनक बात है कि क्या हलका रणजीत सिंह चीमा कानून के दायरे में नहीं आते या फिर करोना के नियमों से अनजान हैं। यदि इतने जलसा में कोई भी व्यक्ति कोरोना पोजिटिव हुआ तो कई घरों के चूल्हे गुल हो जाएंगे, उनका जिम्मेवार कौन होगा। 

उधर, रणजीत सिंह चीमा से फोन पर जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने गलती मानते हुए कहा कि आगे से ध्यान रखा जाएगा। वहीं, डी.सी. प्रदीप सभ्रवाल कहते है कि मामला मीडिया के जरिए ध्यान में आया है। एस.डी.एम. पट्टी से रिपोर्ट मांगी जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।