7 may 2020 numerology

अंकज्योतिष: आज इस अंक के जातकों को मिलेगा प्रेम और विवाह सुख, आर्थिक क्षेत्र में होगा लाभ

अंक 1: प्यार के लिहाज से आज का दिन बहुत अधिक बेहतर हो सकता है। एफर्ट अधिक होंगे पर रिज्ल्ट कम ही मिल पाएगा। तनाव अधिक ही रह सकता है। चीजों को इग्नोर करना ही बेहतर होगा।

अंक 2: परेशान और निराश होने की आवश्यकता नही है। अपने काम पर ध्यान लगाने की जरूरत होगी। आज आपका साथी आप के प्रति ध्यान देने वाला होगा।

अंक 3: अपने काम को पूरा करें और जितना संभव हो अपनी योजनाओं को दूसरों के साथ ज्यादा साझा करने से बचें। प्रेम और विवाह का सुख आज आपको मिल सकता है।

अंक 4: संतान सुख पाने में विलंब और परेशानी की स्थिति दिखाई दे सकती है। आज के दिन आप अपनी चीजों को सही से लिस्ट के रूप में तैयार करें अन्यथा बाद में दिक्कत हो सकती है।

अंक 5: आज आप खुद भी कुछ मामलों में जिद्दी और क्रोधी हो जाते हैं। ऐसे में इनके लिए भी जरूरी है कि खुद को नियंत्रित रखें। गुस्सा आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

अंक 6: आज आपके लिए प्यार में कुछ दिक्कत हो सकती है। अपने साथी के साथ उलझें नहीं। खुद को कन्फ्यूजन से बचाएं। दूसरों की बातों पर बहुत अधिक भरोसा न करें।

अंक 7: अज के दिन आप बहुत अधिक मानसिक चिंताओं में, सोच विचार में होंगे। कोई भी काम अभी शुरू न करें। आपको आर्थिक क्षेत्र में लाभ तो होगा। पर अचानक खर्चा भी रहेगा।

अंक 8: दोस्तों के साथ समय बिता सकेंगे। किसी पुराने मित्र के साथ मेलजोल होगा। परिवार में कुछ लोगों का व्यवहार आपको चिड़चिड़ा बना सकता है। अपने प्यार के लिए आज आपके पास ज्यादा समय न हो।

अंक 9: हर कोई आपकी बात सुनें ऐसा होना मुश्किल है। खुद को मजबूत बनाएं। विवाह से जुड़े मसले परेशान कर सकते हैं। घर पर रहेंगे तो ज्यादा सुरक्षित रहेंगे।