6 may 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों का दांपत्य जीवन होगा सुखद, स्वास्थ्य का रखें ख्याल

अंक 1: दांपत्य जीवन में आज आप ज्यादा व्यस्त होंगे। घरेलू काम और नौकरी दोनों में तालमेल की थोड़ी कमी रह सकती है। वहीं दूसरी ओर काम के चलते आप काफी तनाव की स्थिति का अनुभव भी कर सकते हैं।

अंक 2: आज काम अधिक होने के कारण आप व्‍यस्‍त रहेंगे। किसी के साथ बहस हो सकती है या मनमुटाव बढ़ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आप अपने काम को लेकर छुट-पुट यात्रा पर भी जा सकते हैं।

अंक 3: काम के चलते आप काफी तनाव की स्थिति का अनुभव कर सकते हैं। किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में बहुत जल्दी से आ सकते हैं। आपको एक बात अवश्य याद रखनी चाहिए कि नए संबंध स्थापित करने में जल्दबाजी से बचें।

अंक 4: कई बार आपका मन भ्रम की स्थिति में भी रहेगा। घबराएं नहीं आप जल्द ही बेहतर काम कर पाएंगे। हो सकता है कि प्रेमी के साथ आज आपको अधिक समय न मिल पाए। काम में आप अधिक बिजी रहेंगे।

अंक 5: आप इस वक्‍त अपने काम के साथ-साथ घर के कामों में भी व्यस्त होंगे। इस अतिरिक्त बोझ के चलते आप तनाव में रह सकते हैं। चिड़चिडाहट से बचें। किसी मित्र का साथ आपको थोड़ी राहत देने वाला होगा।

अंक 6: आपकी यात्राओं में कुछ असुविधा भी हो सकती है। आज काम में काफी जोड़-तोड़ भी करना पड़ सकता है। कुछ कारणों के चलते आप मुसीबत में भी पड़ सकते हैं। थोड़ा सजग रहें।

अंक 7: यह हो सकता है कि आपके फैसले अधिक समय तक बेहतर न रह पाएं क्योंकि इस दौरान आपके अपने ही आपके लिए गलत सिद्ध हो सकते हैं। घर से दूर जाने का अचानक से प्लान बनेगा। पिता के साथ बातचीत करनी चाहिए।

अंक 8: आप धन के मामले में भाग्यशाली रह सकते हैं। रुपये-पैसे के संबंध में थोड़ा ध्यान से काम लेना उचित होगा। अधिक खर्चों से बचें। वहीं किसी लंबी दूरी की यात्राओं में आप जा सकते हैं।

अंक 9: अपने प्रॉजेक्ट को लेकर आप अधिक चिंतित होंगे। सहकर्मियों के साथ बेहतर काम के मौके उभरेंगे। समस्याओं में कमी आएगी और आपके लिए चीजें अब आसान होती जाएंगी। आजादी का अधिक फायदा उठाने से बचें।