corona virus

कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में करवाया दाखिल

नरवाना: कैनाल रोड पर नजदीक पुराना पीडब्लूडी रेस्ट हाऊस के पास रजबाहा पर 3 व्यक्तियों के कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। इसके बाद पुलिस व डॉक्टरों की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची और उनको चेकअप के लिए नागरिक अस्पताल ले आई। जिसके बाद जींद से डॉक्टरों की टीम आएगी और उनको चेक करने के बाद कोरोना वायरस के लक्षण हैं या नहीं। इसके बारें में ही कुछ बता पाएगी। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें

जानकारी के अनुसार कैनाल रोड़ पर अग्रसेन मंदिर एवं अन्न क्षेत्र हैं, के पास 3 व्यक्ति रजबाहा पर बैठे थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ में बताया कि एक बिहार के मेजरगंज वासी 50 वर्षीय राजेश है। वह लुधियाना के एक होटल में काम करता था। वहां से करीब 20 दिन पहले हिसार के पास एक होटल वाला लेकर आया था और वहां से वह 20 मार्च को ट्रक में बैठकर नरवाना आया था और मंदिर में खाना खाता था और वहीं रजबाहा पर सो जाता था।

वहीं दूसरे व्यक्ति ने अपने आपको उत्तराखंड के जिला हरिद्वार के गांव हैथल वासी 20 वर्षीय शमशीद बताया। उसने बताया कि वह निजामुद्दीन में नमाज पढ़कर आया था। कभी वह कहता है कि वह निजामुद्दीन मस्जिद में काम करता है। शमशीर बुखार की शिकायत भी बता रहा है।