29 june 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों की अंजान व्यक्ति से होगी मुलाकात, परिवार का मिलेगा सहयोग3

अंक 1: अगर कहीं कुछ कमी रह रही है तो आपको चाहिए की उसे पूरा करें, दूसरे लोग इसका लाभ उठा लेंगे। किसी अंजान व्यक्ति का संपर्क नई बातें सिखा सकता है।

अंक 2: परिश्रम करने की जरूरत है जिससे आप सही दिशा प्राप्त हो सके। आपको माता की ओर से कुछ रोक टोक सुनने को मिल सकती है। कहीं बाहर जाने पर सावधानी से काम करना होगा।

अंक 3: दोस्तों को साथ लेकर आज आप आगे बढ़ सकेंगे ओर अपने काम को पूरा कर पाएंगे। आपको अपने प्रफेशन और पारिवारिक रिश्तों को समझने में भी किसी की मदद काम आ सकती है।

अंक 4: घरेलू क्षेत्र में आप अपने परिवार की सहायता करने में लगे होंगे पर काम के चलते ज्यादा न कर पाएं। कुछ काम बीच में रुक सकते हैं।

अंक 5: प्रोपर्टी और बाहरी संपर्क से लाभ प्राप्ति की संभावना है। प्रफेशनल्स को यह समय शोध कार्य करने में लग सकता है। उच्च अधिकारियों से ज्यादा सहायता नहीं मिल पाएगी।

अंक 6: अपने अभ्यास में लगे रहना होगा। आपके लिए मित्र और कोई संबंधी काम का हो सकता है। अपने कौशल को बढ़ाने में अप तकनीक का सहारा भी ले सकते हैं।

अंक 7: अपने गुप्त शत्रुओं से बचें वे आपके काम को रूकवाने का खूब प्रयास करेंगे। बॉस के साथ काम पर चर्चा होगी। नई चुनौतियों से आज आपका सामना भी हो सकता है।

अंक 8: आपको अपने लोगों का साथ उपयोग में लाना चाहिए, जिससे उनके लिए नए रास्ते खुल सकते हैं। कुछ मामले लंबित होंगे पर धीरे-धीरे उनको गति मिलेगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

अंक 9: आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ भी प्राप्त हो सकते हैं। इसका ज्यादा फायदा न मिले क्योंकि लाइन में बहुत लोग हैं। इसलिए खर्च की अधिकता में कमी नही है।