28 june 2020 horoscope

राशिफल: आज इस राशि के जातकों के प्रेम जीवन में आएगी मधुरता, खुशियों का होगा माहौल

मेष- आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फल दायक रहने वाला है। अपनी कार्यकुशलता के दम पर काम और रिश्ते में तालमेल बिठाने में सफल रहेंगे, जिससे फायदा होगा। गृहस्थ जीवन सुख से भरपूर रहेगा। प्रेम जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति काबू में रहेगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। इनकम ठीक रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने का प्रयास करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज काफी अच्छा रहेगा और रिश्ते में आत्मीयता बढ़ेगी और रोमांस बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आपको बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपके कार्यभार में बढ़ोतरी हो सकती है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया रहेगा। आप खुद पर विश्वास रखेंगे और कामों को बड़े अच्छे तरीके से निपटा देंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और पारिवारिक जीवन सुख देने वाला साबित होगा। प्रेम जीवन में आप अपने दिन को अच्छा बनाएंगे और प्रेमी से खूब बातें करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में आपको और थोड़ा ध्यान देकर काम करना होगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी दोस्त की राय लेकर कोई बड़ा काम करेंगे। काम के सिलसिले में आज बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे और दिन आपकी पकड़ में होगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी और आप खुद को काफी एनर्जेटिक महसूस करेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा और जो लोग किसी से प्रेम करते हैं, उन्हें आज अपना प्यार दिखाने का मौका मिलेगा।

सिंह- आपके लिए आज का दिन सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। आपको संपत्ति संबंधित कोई फायदा हो सकता है। गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा। प्रेमी लोगों को आज थोड़ा ध्यान से चलना होगा और रिश्ते में नीरसता रहेगी। परिवार का माहौल सुखद रहेगा। घर परिवार में प्रेम बढ़ेगा। साथ बैठकर कोई फिल्म देखेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यापार बढ़ेगा। खर्चे अधिक होंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप खुद में आत्मविश्वास महसूस करेंगे। भाग्य का सितारा भी बुलंद रहेगा, जिससे कामों में कम मेहनत से ही सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में आज आपको अपनी तेज बुद्धि का फल मिलेगा। खर्चे हल्के-फुल्के रहेंगे, लेकिन इनकम भी अच्छी रहेगी। सेहत के प्रति थोड़ा जागरूक रहें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को थोड़ा ध्यान से रहना होगा क्योंकि प्रिय गुस्सा कर सकता है।

तुला- आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। आपके खर्चे अधिक रहेंगे। मानसिक तनाव आप पर भारी रहेगा। घर परिवार की चिंता आपको परेशान कर सकती है। काम के सिलसिले में दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा लेकिन प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के मध्य तनाव बना रहेगा।

वृश्चिक- आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। आप अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे, जिससे रिश्ता मजबूत रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। आपका दिन अच्छा जाएगा। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। आप अपने काम पर ज्यादा ध्यान देंगे और ज्यादा व्यस्त रहेंगे। आपकी इनकम बढ़ेगी। नई नौकरी के लिए प्रयास कर सकते हैं। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों को आज थोड़ा सावधानी बरतनी चाहिए।

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आज आपको बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी मेहनत सर चढ़कर बोलेगी। परिवार में समझदारी बढ़ेगी। एक दूसरे के प्रति प्रेम बढ़ेगा। गृहस्थ जीवन खुश रहेगा और प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपकी सेहत कमजोर रहेगी, इसलिए सावधानी बरतें। गृहस्थ जीवन में गुस्सा बढ़ने से स्थिति बिगड़ सकती है। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। स्वयं पर भरोसा बनाए रखें और दूसरों की मदद करने का विचार बनाएं।

मीन- आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, लेकिन इनकम भी अच्छी होगी। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इससे आपके रिश्ते में और रोमांस और अपनापन बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा।