27 june 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों के गृह कलेश होंगे दूर, विवादों से रहे दूर

अंक 1: आज का दिन आप थोड़े मनमौज में अधिक रहने वाले हैं। आप अपने काम को लेकर भी संजीदा दिखाई देंगे, जो भी समय है उसमें कुछ वक्त परिवार को दें समस्याएं हल होंगी।

अंक 2: आपके लिए आज का दिन ज्यादा बेहतर न हो पर कुछ मामलों में नई चीजों से जुड़ाने वाला होगा। दोस्तों को लेकर आप थोड़ा ज्यादा ही गंभीर भी दिखाई दे सकते हैं।

अंक 3: आपके लिए आने वाला दिन काम में उलझनों को बढ़ाने वाला हो सकता है, दोपहर बाद कुछ अच्छा समय शुरू हो सकता है। गृह क्लेश दूर होंगे और पारिवारिक शांति बनेगी।

अंक 4: इस दौरान आप जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकते हैं। आप अपने खर्चों में कटोती करके दूसरों के लिए कुछ अच्छा करने का सोच सकते हैं।

अंक 5: आपके आसपास का माहौल कुछ अस्त व्यस्त सा रह सकता है। खुद को भी आप उसमें उलझा सकते हैं। घर में मेहमानों का आगमन होने से आप अपने लिए समय न निकाल पाएं।

अंक 6: आज का दिन परिवार की जरूरतों के अनुसार ही बितेगा। घर के काम पूरे करेंगे। किसी के साथ मत उलझें। इस दौरान आपको मां दुर्गा मां को गुड़हल के फूल अर्पित करने से बड़ा लाभ होगा।

अंक 7: समय कुछ अच्छे संकेत नहीं दे रहा है इसलिए थोड़ा सजग होकर काम करें। अपने किसी भी काम को पेंडिंग न रखें। शाम तक कुछ लाभ के अवसर सामने आएंगे।

अंक 8: इस दौरान किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें। आज आप मंदिर में माथा टेककर ही अपने आगे के काम आरंभ करेंगे तो बेहतर होगा।

अंक 9: अपने घर की समस्याओं का किसी बाहरी व्यक्ति के सामने जिक्र न करें क्योंकि दूसरे आपका फायदा उठाने के लिए इंतजार कर रहे हैं।