numerology horoscope, numerology

Numerology Horoscope: आज के दिन करना ना भूलें ये उपाय, क्योंकि ...

1:मन में चिंता और सोच विचार अधिक रहने वाली है। शाम होते-होते तनाव अधिक बढ़ सकता है। कुछ मामलों में आपको परिवार का साथ मिलेगा और आप अपनी परेशानी से थोड़ा राहत पा सकेंगे। उपाए सूर्य को जल अर्पित करें।

2:कुछ चीजों को लेकर अधिक उत्सुक रहने वाले हैं। जिस बात को लेकर बहुत अधिक चिंता बनी हुई थी, उसमें निराशा भी हाथ लग सकती है। आज के दिन अपने लोगों के साथ रहें तो बेहतर होगा।उपाए ओम नम: शिवाए का जाप करें।


3:आज मिलेजुले फल मिल सकते हैं। कुछ पुराने काम बनेंगे पर खर्च भी अधिक होगा। खाने पीने को लेकर अधिक सोच विचार में भी होंगे। आज नींद में कमी हो सकती है। ज्यादा सोचना परेशानी में डालेगा या मेहनत भी अधिक बढ़ने वाली है। उपाए बाल गोपाल का पूजन करें।


4:स्वास्थ्य का ख्याल बनाए रखना होगा। आपकी लापरवाही से दूसरों के लिए दिक्कत बढ़ सकती है। जो भी चीजें हैं, उन्हें आप एक एक करके पूरा करते हैं तो ज्यादा अच्छा होगा। नए प्रेम संबंध भी इस समय आपका ध्यान आकर्षित करने वाले हैं। उपाए तुलसी पर दीपक जलाएं।

5: आप कुछ चीजों में अपनी सोच को लेकर ज्यादा आगे रहेंगे। ऐसे में काम न बिगड़े इसका ध्यान रखें। थोड़ा दूसरों की प्रतिक्रिया पर भी ध्यान रखें। खेल-कूद और मस्ती का मौका भी होगा। कुछ पुरानी बातें आपके मन में उभरेंगी। उपाए सुहागन स्त्री को मेहंदी का दान करें।

6:काम को लेकर थोड़ा ओर अधिक सजग रहने की आवश्यकता होगी। कुछ दूसरे लोग आपकी चीजों को अपना बता सकते हैं इसलिए अपनी चीजों को संभाल कर रखें। आज आप नए काम और नए लोगों के साथ मिल सकते हैं ओर लंबी बतचीत भी हो सकती है। उपाए चांदी की चेन पहनें।

7:नौकरी में आज आपके लिए अच्छे अवसर उभर सकते हैं। दिन व्यस्तता वाला हो सकता है। लाभ बहुत अधिक न मिल पाए पर संतोषजनक परिणाम तो मिल ही सकते हैं। बच्चों पर ध्यान रखें। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। उपाए मोर पंख मंदिर में दान करें।

8:दूसरों के दबाव के चलते आप अपने मन की बात न कर पाएं लेकिन आपको लाभ मिलेगा। आज के दिन किसी से आपको प्रशंसा भी सुनने को मिल सकती है। लापरवाही से बचने कि जरूरत है। बाकी दिन सामान्य रहेगा। उपाए पीपल पर दीपक जलाएं।

9:दिन का आरंभ आप उत्साह से करना चाहेंगे। काम बनेंगे पर उसमें देरी की भी आशंका दिखाई देती है। मन बेचैनी में रहने वाली है, इसलिए अगर अपने किसी मित्र अथवा बड़े की सहायता लेते हैं तो आपको बेहतर मार्गदर्शन मिल सकता है। उपाए सूर्य को जल अर्पित करें।