avdertisement
numerology

आज भूूल से भी इस अंक के जातक नए कार्यों की ना करें शुरुआत, जानिए क्या है आपका अंकराशिफल

अंक 1: अखंड इक्षाशक्ति और कठिन परिश्रम की बदौलत आज आपको आपके कार्यक्षेत्र मे विशेष रूप से सफलता प्राप्त होने के आसार हैं। आपको अपने कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेगी और अपनों से सहयोग भी मिलेगा।

अंक 2: व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सफलता और प्रशंसा प्राप्त करने वाला साबित होगा। कहीं घूमने जाने का प्लान भी दोस्तों संग बन सकता है।

अंक 3: विचारों के व्यापक प्रभाव के कारण आज आप किसी बड़े कार्य को करने के लिए प्रेरित होते चले जाएंगे और इसकी कार्ययोजना बनाने मे मानसिक रूप से व्यस्त होते चले जाएंगे।

अंक 4: लंबित पड़ी कार्य योजनाएं धरातल पर आती नजर आएंगी और इन्हीं योजनाओं से भविष्य मे विशेष रूप से आर्थिक लाभ की भी प्राप्ति होगी। आज अपने काम के मौकों को पहचानकर आगे बढ़ें।

अंक 5: प्रेम प्रसंग से जुड़े मामलों मे मधुरता आएंगी और दाम्पत्य जीवन मे भी चली आ रही खटास दिन के अंत तक समाप्त होते चली जाएगी। व्यर्थ की बातों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें और अपने काम पर मन को केंद्रित करें।

अंक 6: व्यापारिक सूझबूझ से व्यापारिक निर्णय सही और मुनाफे वाले साबित हो सकते हैं। बेहतर होगा कि मन की बात सुनकर आगे बढ़ें और अपने जीवन के फैसले लें।

अंक 7: व्यापारियों के लिए लाभ वाला दिन तथा नौकरी-पेशे से जुड़े लोगों के लिए प्रमोशन की संभावना है। जो कार्य आपके सम्मुख है उसे समाप्त करने की कोशिश करें। भविष्य की कार्य कल्पनाओ से बचें और अपने सभी काम समय पर पूरे करें।

अंक 8: भावनात्मक निर्णय और आवेश में आकर आज किसी भी कार्य को ना करें और किसी भी नए कार्य कि शुरुआत भी ना करें। कोई अनजान व्यक्ति अचानक से आपके कार्य में आपका सहयोगी बन आपका काम बना सकता है।

अंक 9: आज के दिन अहंकार की भावना दाम्पत्य जीवन में कटुता फैला सकती है। साथ हीं साथ व्यापारिक निर्णय लेने के लिए अत्यधिक सूझबुझ की आवश्यकता है। किसी अनजान व्यक्ति से सहयोग आपके सारे बिगड़े काम बना देगा।