21 may 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों को मिलेगा आर्थिक फायदा, मेहनत का मिलेगा फल

अंक 1: अपने मन के अनुसार काम करने वाले हैं। कुछ चीजों में आपको आजादी नहीं मिल पाए। इस समय सोच विचार में ज्यादा रहेंगे। भाग्य का सहयोग लाभ दिला सकता है।

अंक 2: अपने काम को अच्छे से करने के लिए किसी से मदद कि जरूरत पड़ सकती है। आपके लिए आज का दिन अपने काम को बेहतर रूप से करने के लिए भी उपयोगी होने वाला है। दिन खर्च वाला अधिक रह सकता है।

अंक 3: आज का दिन बच्चों को लेकर आप अधिक व्यस्त दिखाई देंगे। अपने काम को खुद ही करने में आगे रहने वाले हैं। आर्थिक फायदा मिलेगा पर इस समय प्यार के मामले में सावधानी बरतें।

अंक 4: काम पर दूसरों के दबाव में आकर भी परेशान हो सकते हैं। आपकी मेहनत अधिक रहेगी। मुनाफा कुछ कम होगा। आपकी मेहनत का आज पूरा लाभ न मिल पाए।

अंक 5: घर पर किसी व्यक्ति की सेहत को लेकर परेशानी का माहौल रह सकता है। इस समय प्यार को लेकर आपका मन उदास हो सकता है। हो सकता है कि आपका साथी आपकी बात को समझना नही चाहे।

अंक 6: नए प्रोजेक्ट के लिए आज अधिक मेहनत होगी। माता-पिता बच्चों की पढ़ाई को लेकर स्ट्रिक दिखाई देंगे। छात्रों पर तनाव अधिक रह सकता है।

अंक 7: आज कुछ ट्रैवलिंग के मौके मिल सकते हैं। आसपास के लोगों के साथ मतभेद रह सकते हैं। मन परेशान होगा और ऐसे में किसी के साथ विवाह बढ़ सकता है।

अंक 8: प्रॉपर्टी को लेकर कोई दिक्कत हो सकती है। अचानक से कोई परेशानी या चोट लग सकती है। धारदार चीजों का सावधानी से उपयोग करें।

अंक 9: कुछ कमी महसूस करेंगे, पर शाम होते होते मन थोड़ा ठीक होने लगेगा। छात्र अपनी पढ़ाई में आलस्य दिखाएंगे। पुराना रूका हुआ धन मिलने की संभावना बन रही है।