20 june 2020 numerology

अंकज्योतिष: आज इस अंक के जातक उधार में ना दें पैसे, दोस्तों का मिलेगा सहयोग

अंक 1: आज आपके लिए दिन की शुरुआत थोड़ी तनावपूर्ण हो सकती है।  परेशान न हों जल्द ही स्थिति आपके लिए अनुकूल होगी ओर आप बेहतर अनुभव करेंगे। काम के मामले में आप खुद को पहले से अधिक व्‍यस्‍त पाएंगे और परिवार के साथ भी मिलजुलकर रहेंगे।

अंक 2: आप लोगों को अपने जज़्बातों पर कंट्रोल करने की जरूरत होगी। किसी की बात को मन पर न लगाएं। कुछ ट्रैवलिंग का मौका आपका मूड बदल सकता है। पर इस वक्‍त थोड़ा संभलकर ही कहीं जाएं नहीं तो आपको घूमने जाना भी भारी पड़ सकता है। सावधानी रखना जरूरी है।

अंक 3: आप पर दूसरों के साथ खुशी से रहने वाले लोगों में से एक हैं। आज आप आध्यात्मिक रूप से खुद को मजबूत पाएंगे। किसी को पैसे उधार देने से बचें, वापस मिल पाना इस वक्‍त बहुत ही मुश्किल होगा। आपको अपने दोस्‍तों के साथ सहयोग से चलना होगा।

अंक 4: आप फैमली के साथ मिलकर कुछ टाइम बिताएंगे। अपने प्रेमी को लेकर आप संजीदा दिखाई देने वाले हैं इस समय ज्यादा चीजों को ध्यान न दें ओर अपने रुके हुए कामों को पूरा करने पर ध्यान देना बेहतर होगा। परिवार के साथ इस वक्‍त कुछ भी नया करने के मूड में हैं तो कर सकते हैं, भाग्‍य आपका साथ दे रहा है।

अंक 5: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। बस अपनी पुरानी गलतियों को दोहराने से बचना चाहिए। काम में किसी से सहायता ले लेना आपके लिए बेहतर होगा। आपके पुराने परिचित इस वक्‍त काम में आ सकते हैं। सभी के सहयोग से आपको लाभ होगा।

अंक 6: आज आपका ध्यान थोड़ा अधिक भटकाव में रह सकता है। काम में सफलता चाहिए तो एकाग्रता की जरूरत होगी। हेल्थ का ध्यान रखें आप बीमार हो सकते हैं। इस वक्‍त जरा सी असावधानी आपको भारी पड़ सकती है। किसी के साथ विवाद में न पड़ें।

अंक 7: अपने प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताने की कोशिश करने वाले हैं। वैवाहिक लोगों का गृहस्थ जीवन में समझदारी से काम लेना ही आपके रिश्तों को मजबूती दे सकता है। आज परिवार के अन्‍य लोगों के साथ भी आपकी अच्‍छी ट्यूनिंग रहेगी। कुल मिलाकर आपको आज मजा आने वाला है।

अंक 8: जीवनसाथी आपकी मदद कर सकता है। घर में बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लीजिए। इससे आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। किसी के साथ से आज आपको अच्‍छा महसूस हो सकता है। मन में खुशी और तसल्‍ली रहेगी।

अंक 9: आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। इनकम में गिरावट आ सकती है, इसलिए पैसों के मामले में सोच- समझकर कर ही खर्च करना बेहतर होगा। आगे के समय के बारे में कोई नहीं जानता, जिस प्रकार से इस वक्‍त काफी मुश्किल वक्‍त चल रहा है। ऐसे में पैसे ही आपके काम आएंगे।