2 may 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों के दांपत्य जीवन में रहेगा तनाव, खुद पर रखें कंट्रोल

अंक 1: परिवार के साथ कुछ समय बिताने में आपको अच्‍छा महसूस होगा। बच्चों को लेकर आपका ध्यान ज्यादा ही रहने वाला है। पढ़ाई और स्वास्थ्य दोनों ही बातें आपकी परेशानी का केंद्र होंगी।

अंक 2: घर के लोगों के साथ कुछ बातों में तालमेल की कमी हो सकती है। आपकी बातें दूसरों को अपनी ओर आकर्षित भी कर सकती हैं। मस्ती के मूड में भी दिखाई दे सकते हैं। किसी के साथ कोई गेम या कुछ ऐसी चीजों में भी व्यस्त अधिक रहने वाले हैं।

अंक 3: दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहने वाला है। एक दूसरे के साथ मतभेद भी उभरेंगे। जो काम कर रहे हैं, संभव है कि उसमें आज मन न लग पाए। आज का दिन बहुत अधिक आपके पक्ष में न हो। लेकिन हताश न हों।

अंक 4: आपके लिए अपने काम को समय पर पूरा करने का दबाव भी रह सकता है। इस समय लोगों के साथ मेल-जोल अधिक होगा या फिर लम्बी बातचीत में अधिक व्यस्त रह सकते हैं। आस-पास घूमने का मौका मिल सकता है।

अंक 5: अपनी बातचीत पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। आपके साथ लोगों का वाद विवाद भी अधिक रह सकता है। प्यार के मामले में आपको सहयोग न मिल सके। आज के दिन परेशानी अधिक हो सकती है।

अंक 6: आपके खर्च बढ़ेंगे ओर आपको ट्रैवलिंग भी करनी पड़ सकती है। इस समय के दौरान आपके लिए जरूरी होगा कि आप अपने हर काम को और अधिक सोच विचार के साथ करें और हर मामले में पहले से अधिक सावधान रहें।

अंक 7: इस समय आप अपने कामों को करने में जोश तो लाएंगे पर परिणाम हो सकता है कि अनुकूल न मिल पाएं। किसी व्यक्ति के कारण आपको परेशानी भी हो सकती है और ये व्यक्ति कोई भी हो सकता है।

अंक 8: अभी समय लगेगा चीजों के सुधार होने में। ऐसे में जरूरी है कि शांत रहें ओर किसी के साथ व्यर्थ के वाद विवाद से भी दूर रहें। जल्दबाजी में किसी भी निर्णय को लेने से बचें।

अंक 9: मानसिक रूप से काफी परेशान सोच विचार में रहेंगे। नौकरी पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि आपका मन भटकाव में होगा। कुछ मामलों में आप धन लाभ भी पा सकेंगे, पर ध्यान रखें कि आपके खर्चे तो अधिक ही रहने वाले हैं।