numerology

आज इस राशि के जातकों को धन संबंधी मिलेगी सफलता, जानिए क्या कहता है आपका अंकराशिफल

अंक 1: आपके लिए खर्च का समय अधिक रहने वाला है। पर इसके साथ ही कुछ लाभ के मौके भी मिल सकते हैं। किसी अधिकारी के साथ बातचीत हो सकती है। आज का दिन थोड़ा आराम से निकालने का मन होगा।

अंक 2: कामकाज से कुछ देर के लिए आराम मिलेगा। परिवार के साथ मिलकर कार्य को लेकर बातचीत होगी। धन संबंधी मामलों में सफलता मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

अंक 3: आज सोच-विचार अधिक रहने वाला है। मानसिक रूप से कुछ परेशान रह सकते है। व्यर्थ की बातों में दिमाग लगाने से बचना ही उचित होगा। माता की ओर से आपका मन कुछ तनाव में रहेगा।

अंक 4: दिन की शुरुआत में कुछ दिक्कतें मिल सकती हैं। साथ ही आलस्य की अधिकता भी बनी रह सकती है। इस समय आपको नौकरी में नए काम का मौका मिल सकता है।

अंक 5: ये समय आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर सकता है। सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है। दोस्तों के साथ मिलकर बातचीत में कुछ समय व्यतीत होगा।

अंक 6: सेहत को लेकर मानसिक परेशानी बनी रह सकती है। काम को लेकर दौड़भाग अधिक रहने वाली है। अभी मन के अनुसार कुछ काम न कर पाएं। नौकरी में लाभ भी मिलने की उम्‍मीद दिखाई देती है।

अंक 7: व्यापार से संबंध‍ित लाभ मिलने का योग है। व्यय भी अधिक बना रहेगा। क्रोध में वृद्धि होने से एक दूसरे के साथ मतभेद अधिक रह सकते हैं। जिद्द और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

अंक 8: पढ़ाई के मामले में छात्रों के लिए समय फिलहाल ठीक है। धन लाभ को लेकर स्थिति अच्छी होगी। आज घर के कामों में आपका मन नहीं लगेगा।

अंक 9: घर पर लोगों के साथ संबंध सामान्य बने रह सकते हैं। बहसबाज़ी से बचने की जरूरत है। भाग्य आपको कुछ राहत दे सकता है। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।