avdertisement
17 March Numerology horoscope

Numerology : इन अंक राशिफल वालों पर मेहरबान होंगे सितारे, रिश्तों में मधुरता के साथ आएंगे ये बदलाव

1:अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और धैर्य के बल पर आप अपने सभी दुस्कर से दिखने वाले कार्य को भली भाति अपने अंजाम तक पहुंचाने में सफल साबित होंगे। आर्थिक मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है।

2:प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले प्रारंभ हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। आर्थिक निर्णय खुद से लेने पर लाभ है, पर किसी और के विचार से प्रभावित होकर निर्णय लेने से हानि उठानी पड़ सकती है।

3:वर्तमान पर दृष्टि रखते हुए कार्य को अंजाम दें, सफलता निश्चित तौर पर प्राप्त होगी। आपकी कर्मठता आपको आपके कार्यक्षेत्र में प्रशंसा का पात्र बनाने की क्षमता रखता है।

4:कड़ी मेहनत और भाग्य का साथ आपको आपके कर्मक्षेत्र में सफलता और प्रसिद्धि दोनों दिलवाएगा। कुछ नए कार्ययोजनाओं पर भी अमल और क्रियान्वयन करना शुरू कर दें।

5:अज्ञात भय आपको भविष्य कि चिंताओं में धकेल सकता है। परिणामस्वरूप मानसिक अवसाद कि स्थिति बन सकती है। प्रेम-प्रसंग और दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। कफ जनित समस्या से विशेष सतर्कता बरतें।

6:वर्तमान में जीना सीखें, भविष्य की बातें आपको आपके कर्मक्षेत्र से दूर कर रही हैं। अज्ञात भय आपको भविष्य कि चिंताओं में धकेल सकता है, परिणामस्वरूप मानसिक अवसाद की स्थिति बन सकती है

7:नए अवसर आपके सामने खुद ब खुद आएंगे। बस जरूरत है तो इन अवसरों को पकड़ने और क्रियान्वयन करने की। भविष्य की बातों को अपने आसपास भी ना आने दें और मानसिक एकाग्रता के साथ वर्त्तमान के कार्य को करें।

8:पूरा दिन नई ताजगी और ऊर्जा से ओत-प्रोत रहेगा। इस ताज़गी और ऊर्जा का भरपूर इस्तेमाल आप अपने कार्यक्षेत्र में करें, सफलता निश्चित मिलेगी।

9:दाम्पत्य जीवन में कलह आपकी कार्यक्षमता को प्रभावित कर सकता है, ध्यान रखें। नौकरी पेशे से जुड़े लोगों का ट्रांसफर और प्रमोशन के भी योग हैं।