1 may 2020 numerology

Numerology: आज इस अंक के जातकों को होगा धन लाभ, विवादों से रहें दूर

अंक 1: आज का काम थोड़ा बोरिंग लग सकता है। मेहनत अधिक रहेगी ओर लाभ कम हो सकता है। क्रोध पर निंत्रण रखें। पढ़ाई के मले आज का दिन छात्रों को कुछ बेहतर परिणाम दे सकता है।

अंक 2: मनमौजी वाले काम करना चाहेंगे। शाम तक कोई पार्टी के मजे लेने का प्लान बना सकते हैं। इस समय अपनी प्लानिंग को पूरा करने में मुश्किल भी हो सकती है। धन लाभ का अच्छा मौका है।

अंक 3: काम की व्यस्तता के चलते थकान बनी रहने वाली है। आज कोई नए काम मिल सकते हैं। अपनी उर्जा का सही से उपयोग करना सीखें। शिक्षा के मामले में परेशानी हो सकती है। किसी के साथ विवाद हो सकता है।

अंक 4: आज का दिन घूमने-फिरने में लगने वाला है। किसी प्रकार से चोट लगने का भय भी है, संभल कर अपने काम करें। जिद और गुस्से में आप अपने काम को खराब भी कर सकते हैं।

अंक 5: अपने काम के साथ साथ दूसरों के काम का बोझ भी आप पर आ सकता है। परिवार में कुछ मामलों के कारण आप खुद के लिए समय न निकाल पाएं। आपके लिए आज का दिन प्यार के मामले में सकारात्मक हो सकता है।

अंक 6: आपके लिए आज कश्मकश की स्थिति अधिक हो सकती है। कुछ अचानक के काम मिलने से दिक्कत बढ़ सकती है। व्यापार में काम को तेजी मिलेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से कुछ परेशानी भी हो सकती है।

अंक 7: नौकरीपेशा लोगों को आज अपने काम में वरिष्ठ लोगों से मदद मिलेगी। आज के दिन आप खुद के लिए समय निकालेंगे। अपनी पसंद के काम करने में ज्यादा व्यस्तता रखेंगे।

अंक 8: मित्रों का साथ मिलेगा। आप का गुस्सा अभी कम न हो पाए। मनमर्जी के काम करने के चलते दिक्कत हो सकती है। पारिवारिक जीवन में थोड़ा डिस्टर्ब हो सकता है। कुछ ट्रैवलिंग के मौके भी बनेंगे।

अंक 9: परिवार में माता की ओर से आपको स्नेह प्राप्त होगा। घर पर कुछ तनाव की स्थिति रह सकती है। प्यार के मामले में आज आप कुछ देरी के कारण अपने साथ से नराजगी का शिकार भी हो सकते हैं।