Youth Arrested, Black Marketing, Remdesivir, Injections

Remdesivir की कालाबाजारी करते युवक काबू, Injections किए बरामद

पानीपत : रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते एक युवक को 4 इंजेक्शन सहित सीआईए.थ्री पुलिस ने काबू किया। आरोपी इंजैक्शन को 30 हजार रुपए में बेच रहा था। आज भी आरोपी सैक्टर  13-17 मोड़ पर ग्राहक के इंतजार में खड़ा था। पकड़े गए आरोपी गौरव जैन निवासी सैक्टर 13-17 पानीपत को न्यायलय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 

सीआईए.थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के सख्त दिशा-निर्देशो के तहत पुलिस टीम ने थाना सैक्टर 13-17 क्षैत्न के अंतर्गत एक युवक को अवैध रुप से रेमडेसिविर एन्टी वायरल इन्जेक्शन की कालाबजारी करते हुए 4 इंजैक्शन सहित गिरफ्तार किया है। 

पानीपत ड्रग कन्ट्रोल ऑफिसर विजय राजे को सूचना देकर आरोपी गौरव जैन पुत्न साधुराम निवासी सैक्टर 13-17 को काबू करके उसके कब्जे से 4 रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किए। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी गौरव ने बताया कि वह इंजैक्शन को बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार मे खड़ा था। 

वह 30 हजार रूपए प्रति इंजेक्शन के हिसाब से बेच रहा था। ड्रग कन्ट्रोल ऑफिसर विजय राजे की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ  ड्रग व कास्मेटिक एक्ट व आईपीसी की विभिन्न धाराओ के तहत सैक्टर 13-17 थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।