Arjun Kapoor, International Women s Day Bhoot Police

महिलाओं को खुद के लिए खड़े होने की जरूरत : अर्जुन कपूर

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने महिलाओं को लेकर अपने विचार साझा किए हैं। उनका मानना है कि महिलाओं को खुद के लिए और अपने सपनों के लिए खड़े होने की जरूरत है। अर्जुन ने कहा ‘‘महिलाओं को खुद के लिए, अपने सपनों के लिए और रूढ़ियों को तोड़ने के लिए खड़ा होने बेहद महत्वपूर्ण है। मैं हमेशा महिलाओं के हितों से जुड़े विषयों का घोर समर्थक रहा हूं और हमेशा अपने तरीके से इसमें योगदान देने की यथासंभव कोशिश करता हूं।’’

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अर्जुन उन लड़कियों से बातचीत करेंगे जिन्होंने रूढ़ियों को तोड़ा है, चुनौतियों को सहर्ष स्वीकार किया और खुद एक रोल मॉडल बन गई हैं जो भावी पीढ़ी को अपने अनुभवों को साझा करके प्रेरित करती हैं।

अर्जुन इन लड़कियों के साथ बातचीत करेंगे। वह अपने जीवन का किस्सा भी शेयर करेंगे कि अगर महिला ठान ले तो वह कुछ भी कर सकती है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए इन लड़कियों की कहानियां और उनकी प्रेरणादायक व्यक्तिगत यात्राओं को जानना वाकई विस्मित करने वाला था।’’ अर्जुन ‘बेंड द जेंडर’ नाम की एक डिजिटल आईपी का प्रचार करते हैं। इस डिजिटल आईपी का मकसद उन लड़कियों का हौसला अफजाई करना है जो प्रतिकूल परिस्थितियों को मात देकर अपना एक मुकाम बना रही हैं। बहरहाल, अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म की डिजीटल रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म सीमा पार प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमें रकुलप्रीत सिंह ने भी भूमिका निभाई है। अर्जुन हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी दिखाई देंगे।

Live TV

-->

Loading ...