Whatsapp allow to hide Last Seen

Whatsapp विशिष्ट लोगों से ‘लास्ट सीन’ हाईड करने की देगा सुविधा

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो आपको विशिष्ट लोगों से अपनी ‘लास्ट सीन’ स्थिति को छिपाने की सुविधा देगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉयड के लिए व्हाट्सएप के बीटा संस्करण में अब विशिष्ट लोगों से आपका ‘लास्ट सीन’ स्थिति को छिपाने का एक विकल्प है। इस बिंदु पर कुछ महीनों के लिए यह सुविधा सक्रिय रूप से विकसित हो रही है और अब यह बीटा प्रोग्राम के उन हिस्से के सबसेट के लिए लाइव है।

कंपनी जल्द ही इसे बीटा का उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए उपलब्ध करा सकती है और फिर अंतत: व्हाट्सएप के उस संस्करण के लिए जो हर कोई उपयोग कर रहा है।यह सुविधा व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को ‘लास्ट सीन’ स्थिति को सभी के द्वारा, उनके संपर्कों, उनके संपर्कों के विशिष्ट लोगों की ब्लैकलिस्ट को छोड़कर और किसी को भी देखने की अनुमति नहीं देगी।

इस बीच, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप एक नए कम्युनिटी फीचर पर भी काम कर रहा है, जो एडमिन को ग्रुप पर अधिक अधिकार देगा। रिपोर्ट के मुताबिक, कम्युनिटी फीचर ग्रुप एडमिन को ग्रुप पर ज्यादा पावर देता है।नई सुविधा से एडमिन को कम्युनिटी इन्वाइट लिंक के माध्यम से नए उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करने और फिर अन्य सदस्यों को संदेश भेजने की क्षमता प्रदान करने का अनुमान है।

Live TV

Breaking News


Loading ...