Weather, Delhi NCR, rain

दिल्ली-NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी के साथ बारिश के आसार

नई दिल्ली: दिल्ली समेत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में आंधी और बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर में रविवार को गरज के साथ बारिश और 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने के अनुमान है। मौसम विभाग के अधिकारियों के अनुसार हरियाणा के बहादुरगढ़, गुरुग्राम, मानेसर, फरीदाबाद, हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, भिवानी के क्षेत्रों में तेज हवा चलने और बारिश तथा आस-पास के क्षेत्रों में बूंदा बांदी होने के आसार है।

हरियाणा के बागपत में कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, नरवाना, राजौंद, असंध, सफीदों, जींद, गोहाना, खरखोदा, हांसी, महम, रोहतक, तोशाम, झज्जर, चरखी दादरी, मतनहेल, फारुखनगर, बावल, रेवाड़ी, नूंह, सोहना प्रदेश और राजस्थान में विराटनगर, कोटपुतली, अलवर धूल भरी आंधी चलने के साथ बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने हाल ही में भविष्यवाणी की है कि इस वर्ष दक्षिण-पश्चिम मॉनसून के दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में निर्धारित समय से पहले 15 जून के आसपास आने के आसार है।  राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आमतौर पर जून के आखिर सप्ताह अथवा जुलाई के पहले सप्ताह में मानसूनी बारिश होती है।
 

Live TV

-->

Loading ...