party makeup

परफेक्ट चाहिए Party वाला Makeup तो इन 5 प्रोडक्ट्स की लें मदद

मेकअप करना हर लड़की को पसंद होता क्यूंकि इसकी मदद से सुंदरता और आकर्षण को बढ़ाने में मदद मिलती है। लेकिन कई महिलाओं का कहना होता है की जब भी कोई पार्टी में जाना होता है तो कम समय की वजह से वह सही तरिके से मेकअप नहीं कर पाती। जिसकी वजह से उनकी खूबसूरत में कमी रह जाती हैं। ऐसी कड़ी में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स की जानकारी लेकर आए जिनकी मदद से आप मिनटों में ही परफेक्ट पार्टी मेकअप कर सकती हैं। तो आइये जानते है वो कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में -

बीबी या सीसी क्रीम: सबसे पहले आप एक अच्छा मॉइश्चराइजर लगा लें जिसके कारण आपके फेस पर एक अच्छी समूथनैस आएगी और यह आपके मेकअप को अच्छी तरह सोख लेगा, इसके साथ आपका मेकअप बहुत देर तक टिकेगा। उसके बाद आप अपने फेस पर बीबी क्रीम लगा लें यह आपके लिए फाउन्डेशन का काम करेगी और आपको एक अच्छा लुक देगी।

काजल: पहले आप काजल को अपनी आंखों पर लगा लें और उसे ब्रश की मदद से पूरी आंख पर फैला लें इसके बाद आगे की ओर से हल्का कर लें और पीछे की ओर से थोड़ा डार्क रहने दें। इसके बाद आप लाइनर की तरह काजल को लगा लें और फिर मस्कारा लगा लें। यह आपकी आंखों को एक अच्छा और स्मॉकी लुक देगा। आखिर में आप अपनी आंखों के नीचे हल्का सा काजल लगा लें।

मस्कारा: मस्कारा लगाने से आपकी पल्के ज्यादा भारी और सुंदर दिखती हैं यह एक बहुत ही जरूरी प्रॉडक्ट है जो कि आपको लगाना चाहिए। यह आपकी आंखों को बड़ा और खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। इसका इस्तेमाल आप लिक्विड लाइनर के रूप में भी कर सकती हैं जिसको आप ब्रश की मदद से लगा सकती हैं। मस्कारा आइब्रो पेंसिल के रूप में भी आप इस्तेमाल कर सकती हैं।

लिपस्टिक: लिपस्टिक को आप आइशैडो की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसे हल्का सा आंखों पर लगाऐं और ब्रश की मदद से फैला लें। यह आपकी लिपस्टिक के मैचिंग की आइशैडो की तरह काम करेगा। इसके साथ आप हल्की सी लिपस्टिक को अपनी चीकबोन्स पर भी लगा सकती हैं। यह आपके ब्लशर की तरह काम करेगा।

कॉम्पैक्ट पाउडर: यदि आपकी स्किन ऑयली है तो आपको यह जरूर लगाना चाहिए, यह आपके मेकअप को खराब होने से बचाएगा। इसके साथ यह आपको एक फ्लॉलेस लुक देगा और आपकी स्किन को ऑयली होने से बचाएगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...