#VivoV235G #smartphone #gadgetsnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #DainikSavera #latestne

इस महीने भारत में लॉन्च होगा Vivo V23 5G स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता वीवो कथित तौर पर इस महीने भारतीय बाजार में अपना अगला हैंडसेट वीवो वी23 5जी लॉन्च करने की योजना बना रही है। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। यह अपने पूर्ववर्ती, वी21 5जी की तुलना में एक अपग्रेडिड एसओसी और बेहतर कैमरा सुविधाओं के साथ आने की उम्मीद है।

इस बीच, वीवो वी23ई 5जी को पिछले महीने थाईलैंड में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन में 2400 एक्स 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोएलईडी डिस्प्ले है। हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 8जीबी रैम के साथ है। यह 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज पैक करता है और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है।

फोन पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50 एमपी का मुख्य सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 2 एमपी का सेंसर होता है। आगे की तरफ, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44 एमपी का स्नैपर है। डिवाइस में 4,050 एमएएच की बैटरी है जो 44वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। डिवाइस में कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम, 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.1, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस शामिल हैं। यह कंपनी के अपने फनटच ओएस 12 के साथ एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ -द-बॉक्स पर चलता है।

Live TV

Breaking News


Loading ...