Punjab News, Vinay Deora, Vicky Middukhera, Facebook Post

विक्की मिडुखेड़ा मर्डर केस में नाम आने पर विनय देवड़ा ने दिया स्पष्टीकरण, कहा- मेरा नहीं मामले में हाथ

फरीदकोटः युवा अकाली दल के वरिष्ठ नेता विक्रमजीत कुलार उर्फ ​​'विक्की मिडुखेड़ा' मर्डर केस में अपना नाम आने पर विनय देवड़ा ने स्पष्टीकरण दिया है। विनय ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि विक्की मिडुखेड़ा की हत्या मैंने नहीं की है। न ही मेरी उससे कोई बातचीत है। हां अगर उसकी किसी और से बातचीत हो यह मुझे पता नहीं। पुलिस ने मेरी फोटो और न्यूज चलवा दी जो बहुत गलत है। अगर पुलिस के पास कोई सबूत है तो वो मीडिया में दिया जाए। उसके बाद मैं अपने आप बाहर आ जाऊंगा। देवड़ा ने कहा कि यह सबको पता है कि मुझे बिना बात के पुलिस परेशान कर रही है। मैं पुलिस को कहना चाहता हूं कि अपना काम सही से करें। मुझ पर झूठा केस न बनाओ। 




बता दें कि, मोहाली के सेक्टर-71 में दिन-दिहाड़े यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडुखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विक्की प्रापर्टी डीलर दफ्तर के बाहर खड़ा था कि तभी आई-20 कार में आए अज्ञात युवकों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। इस दौरान 25 गोलियां चलाईं गईं, जिसमें से विक्की को 12 गोलियां लगी। वहीं विक्की मिडुखेड़ा की मौत के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या के जिम्मेदार लोगों की धमकी दी है। 

लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए धमकी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा- राम-राम सब भाइयों को, कल हमारे भाई विक्की मिडुखेड़ा हम सबको छोड़ कर चले गए। भाई तुम्हारी कमी कभी पूरी नहीं होगी। भाई का हमारे अपराधों से कुछ लेना-देना नहीं था। जिस किसी ने भी भाई के बारे में सुना होगा वो अच्छा ही सुना होगा। ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा, बस अब करके दिखाएंगे। रही बाकी की बात जो भी भाई की हत्या का जिम्मेदार है वो अपनी मौत के लिए तैयारी कर ले। इसका रिजल्ट थोड़े दिनों में ही मिल जाएगा।



Live TV

-->

Loading ...