Vijay Devarakonda

विजय देवरकोंडा ने की कोरोना से पीड़ित फैन की इच्छा पूरी, शेयर किया पोस्ट

तेलगु एक्टर विजय देवरकोंडा जल्द ही फिल्म लीगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। विजय ने अपने अभिनय और एक्सप्रेशंस से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है। बता देयों हल ही मेइओन विजय ने अपने एक फैन की इच्छा पूरी की है। उनका फैन हेमंत कोरोना पीड़ित था। जानकारी के मुताबिक हेमंत विजय का बुहत बड़ा फैन है और वो एक बार विजय से बात करना चाहते था। बता दें विजय ने वीडियो कालिंग पर अपने ये फैन की इसका पूरी की।  

इसके साथ ही आपको बता दें वीडियो कालिंग पर करते विजय इमोशनल हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए। विजय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन से बात करते हुए तस्वीर साँझा की। विजय ने पोस्ट शेयर करते हुए साथ में लिखा - 'मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं हेमंत.. मुझे बहुत खुशी है कि अपनी बात हुई और मुझे तुम्हारी मीठी सी मुस्कान देखने का मौका मिला। तुम्हारा प्यार महसूस हुआ और तुम्हें थोड़ा प्यार दिया। आखों में आंसुओं के साथ मैं तुम्हारे लिए दुआ कर रहा हूं। सबका शुक्रिया जिसने मुझे इस छोटे स्वीट से लड़के से कनेक्ट करने में मेरी मदद की। तुम्हारी बहुत याद आएगी हेमंत। मैं चाहता हूं कि तुम और तुम्हारी ये याद हमेशा मेरी टाइमलाइन पर रहे'।

इस वीडियो कॉलिंग पर बात करते हुए हेमंत ने विजय से उनकी राउडी ब्रांड की एक टी-शर्ट की गुजारिश की थी। साथ ही हेमंत ने कहा, 'अन्ना, आपसे बात करने के बाद बहुत आराम मिला है। बहुत अच्छा होता अगर मुझे कोविड ना होता'।

Live TV

-->

Loading ...