IGMC Shimla Himachal Pradesh

IGMC में कपड़े बदलते वक्त बनाया महिला का वीडियो, सफाई कर्मी गिरफ्तार

शिमला: प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल (IGMC) में एक सफाई कर्मी ने कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला कर्मी की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मी के खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया है। महिला स्वास्थ्य कर्मी के कपड़े बदलने के दौरान वीडियो बनाने की ये घटना बीते मंगलवार की है। 

पुलिस के मुताबिक महिला स्वास्थ्य कर्मी IGMC के एक विभाग में तैनात है। IGMC पहुंचने के बाद ड्यूटी के लिए वह चेंजिंग रूम में जाकर अपनी ड्रेस बदल रही थी। कपड़े बदलने के दौरान ही महिला कर्मी ने पाया कि चेंजिंग रूम के बगल वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल के जरिए उसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस पर घबराई महिला कर्मी चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो देखा कि अस्पताल का सफाई कर्मी मोबाइल को ऊपर कर उसका वीडियो बना रहा है। महिला कर्मी ने तुरंत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को सूचित किया और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
 
उधर इस मामले में DSP हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सदर थाना में IPC की धारा 354 सी में मामला दर्ज किया है और इस मामले में कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Live TV

-->

Loading ...