jagraon, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

जगराओं मुठभेड़ की वीडियो आई सामने, कुछ इस तरह गैंगस्टरों ने चलाई गोलियां

जगराओं में गैंगस्टरों और पुलिस के बीच हुई भयानक मुठभेड़ में पंजाब पुलिस के दो एएसआई की मौत हो गई। इस घटना की अब सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में दिखाई दे रहा है कि हत्यारों ने पहले पुलिसकर्मियों पर गोली चलाई और उसके बाद वहां पर खड़े ट्रक से कुछ सामान निकाला और कार में रखना शुरु कऱ दिया। जिसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने इस सारे घटनाक्रम की वीडियो अपने मोबाइल पर बना ली थी, जो कि अब वायरल हो रही है। 

गौरतलब है कि जगराओं में शनिवार शाम घटी इस वारदात में कुछ वयक्तियों द्वारा पुलिस टीम पर गोलियों से हमला कर दिया गया। ये घटना जगराओं में मोगा रोड पर स्थित शेरपुर चौक स्थित नई दाना मंडी में घटी, जहां एक केंटर की तलाशी सीआईए की टीम द्वारा की जाने के बाद एक सफ़ेद रंग की आई-20 कार नंबर 673 में आए हमलावरों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। 

इस हमले में  एएसआई भगवान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एएसआई दलविंदर सिंह की बाद में मौत हो गई। दोनों सीआईए स्टाफ जगराओं में तैनात थे। आरोपी अपनी कार में पुलिस द्वारा रोके गए केंटर को लेकर फरार होने में सफल हो गए। 

Live TV

-->

Loading ...