raping an innocent student studying

Haryana में 5वीं में पढ़ने वाली मासूम से रेप कर वीडियो किया वायरल, 18 साल के युवक सहित 8 लोग गिरफ्तार

रेवाड़ीः हरियाणा के रिवाड़ी में पांचवी क्लास में पढ़ने वाली लड़की के साथ हुई रेप की घटना ने सबको हैरान कर दिया है। हालांकि लड़की के साथ हुई इस घटना के मामले में 18 साल के युवक समेत 8 नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं 10 साल की लड़की के साथ हुई इस घटना से परिवार सदम में है। परिवार ने अपनी शिकायत में कहा कि यह घटना 24 मई को हुई जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। परिवार वालों को इस घटना की जानकारी वीडियो के जरिए मिली। 

पुलिस ने बताया कि इन पर मासूम का रेप कर उसका वीडियो बनाने का आरोप लगा है। आरोपियों में से पांच नाबालिगों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़कों ने कहा कि उन्होंने 18 साल के युवक के उकसाने पर और अश्लील वीडियो देखने के बाद लड़की के साथ बलात्कार किया। वहीं रेवाड़ी के डीएसपी (मुख्यालय) हंसराज ने कहा कि पीड़ित परिवार ने 8 जून को शिकायत दर्ज कराई थी। डीसीपी ने कहा, “लड़के उक्त लड़की को उसके घर के पास के सरकारी स्कूल में ले गए। उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना को रिकॉर्ड कर लिया। उन्होंने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी दुष्कर्म के बारे में बताया तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा। 

वीडियो को फैलाने के बाद, उन्होंने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया"। मामले में 18 साल के आरोपी को रेवाड़ी की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया और पांच नाबालिगों को एक निगरानी गृह भेजा गया। घटना को रिकॉर्ड करने के लिए तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें 10 जून को एक ऑबजर्वेशन होम भेजा जाएगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...