Vicky Kaushal, sardar udham singh

Vicky Kaushal ने सरदार ऊधम सिंह का लुक किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म सरदार उधम सिंह से अपना लुक शेयर किया है। विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म‘सरदार उधम सिंह’को लेकर चर्चा में हैं।इस फिल्म में विक्की कौशल स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह के रोल में हैं, जिन्होंने जलियांवाला बाग हत्याकांड के कसूरवार जनरल डायर को मौत के घाट उतारा था।
 इस फिल्म  में कहानी के अनुसार विक्की कई लुक्स और लोकेशंस पर नज़र आएंगे। इन लुक्स को विक्की अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए साझा कर रहे हैं। ऐसा ही एक लुक उन्होंने शेयर किया, जो पूर्वी यूरोप का है, जहां -15 डिग्री तापमान में शूट किया गया। विक्की कौशल ने बताया कि सरदार ऊधम सिंह का यह लुक 1933 का है और पूर्वी यूरोप के जंगलों का है। सरदार ऊधम का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है।

फिल्म  की कहानी जलियांबाला बाग नरसंहार के बदले पर आधारित है, जिसके लिए सरदार ऊधम सिंह ने 21 सालों तक इंतज़ार किया था और लंदन जाकर अंग्रेज़ अफसर को मारकर इसका बदला लिया। फिल्म ऊधम सिंह के इस पूरे सफर को पेश करती है।गौरतलब है कि‘सरदार उधम’में विकी कौशल के अलावा बनिता संधू और अमोल पाराशर भी हैं।  फिल्म‘सरदार उधम‘ ओटीटी प्लेटफार्म पर 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Live TV

-->

Loading ...