accident

वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, नौसैनिक की मौत और उसका दोस्त घायल

धार-उधमपुर मार्ग पर महानुपर मानू गांव के पास एक सड़क हादसे में इलाके के नेवी में कार्यरत एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए मैडीकल कालेज रैफर कर दिया। मृतक की पहचान 23 वर्षीय राहुल सिंह पुत्र तीर्थ सिंह निवासी किश्नुपर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार राहुल सिंह जो भारतीय नेवी में कार्यरत है अपने एक दोस्त अमन सिंह पुत्र विक्रम सिंह के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर लखनुपर से वापस बिलावर आ रहा था कि मानू गांव के पास एक अज्ञात लोड कैरियर गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। 

बाद में वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को ट्रामा सैंटर महानुपर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने राहुल को मृत लाया घोषित करते हुए शव को शवगृह में भेज दिया, जबकि अमन को प्राथमिक उपचार के बाद मैडीकल कालेज कठुआ रैफर कर दिया। हादसे की खबर सुनते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई और बड़ी संख्या में लोग मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे।

Live TV

Breaking News


Loading ...