weekend curfew in Delhi

Delhi में Weekend Curfew के दौरान खुली रहेगी सब्जी मंडी, व्यापारियों और मजदूरों को जारी किए जाएंगे पास

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में वीकेंड कफ्यरू के दौरान आजादपुर सब्जी मंडी खुली रहेगी। यह जानकारी गुरुवार को मंडी प्रशासन द्वारा दी गई। जानकारी के अनुसार, कफ्यरू के दौरान मंडी आने वाले किसानों, व्यापारियों और मजदूरों को पास जारी किया जाएगा। कोरोनावायरस संक्रमण के गहराते प्रकोप के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक वीकेंड कफ्यरू का एलान किया है।

दिल्ली सरकार द्वारा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में शनिवार और रविवार को कफ्यरू लगाने के एलान के बाद आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल अहमद खान ने गुरुवार को अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक करके मंडी में काम कर रहे व्यापारी, मजदूर और किसानों को पास जारी करने का निर्देश दिया, ताकि मंडी सुचारू रूप से काम कर सकें एवं दिल्ली में रहने वाले लोगों को सब्जी और फल की दिक्कत का सामना न करना पड़े। आदिल अहमद खान ने बताया कि कल तक सारी तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी, दोपहर बाद से एपीएमसी कार्यालय मंडी में काम करने वाले लोगों को पास जारी करेगा।

खान ने बताया कि अधिकारियों को मंडी परिसर में कोविड-19 को लेकर जारी सभी दिशा निर्देश का पालन करवाने को कहा गया है। मंडी परिसर में उदघोषणा के माध्यम से व्यापारियों, किसानों एवं मजदूरों को जागरूक कर सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनिटाइजर, बार बार हाथ धोना एवं कोविड प्रोटोकॉल के पालन की अपील जारी है। चेयरमैन ने कहा कि मंडी परिसर में काम करने वाले सभी व्यापारी, मजदूर एवं किसानों को दिल्ली सरकार के तरफ से फ्री मास्क और सैनिटाइजर के वितरण का निर्देश दिया गया है। आदिल अहमद खान ने बताया कि मंडी में आवक सामान्य है किसी भी फल एवं सब्जी के रेट में कोई भी बढ़ोतरी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि कफ्यरू को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है।








Live TV

-->

Loading ...