Varanasi Police

Varanasi Police ने शाइन सिटी फर्जीवाड़ा मामले में Rajeev Singh को Rajasthan से किया गिरफ्तार

वाराणसी (उत्तर प्रदेश) : शाइन सिटी घोटाले का एक और आरोपी राजीव सिंह को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का अब तक तीसरे राज्य का सह सफल आपरेशन रहा है। इसके पहले बिहार और बंगाल से भी वाराणसी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी के समय जयपुर के एक 4 सितारा होटल में आरोपी आराम फरमा रहा था। कमिश्‍नरेट की ओर से जारी रिपोर्ट के अनसुार शातिर राजीव वाराणसी जिले के सुसुवाही, चितईपुर का रहने वाला है। आधा दर्जन मामलों में कई महीनों से वह वांछित था। 

वाराणसी पुलिस द्वारा शाइन सिटी से जुड़ी पिछले चंद दिनों में ये चौथी महत्‍वपूर्ण गिरफ्तारी है। पुलिस टीम गिरफ्तार राजीव को जयपुर से लेकर वाराणसी ला रही है। पुलिस के अनुसार राजीव सिंह पर वाराणसी के न्यायालय से एन.बी.डब्‍ल्‍यू. जारी है, वहीं पुलिस कमिश्‍नर की ओर से उस पर 50 हज़ार रुपए का ईनाम भी घोषित किया गया था।

क्राइम ब्रांच वाराणसी व थाना चितईपुर की पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त राजीव सिंह को गुमान हेरिटेज होटल जयपुर राजस्थान से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की जहां पर अभियुक्त नाम बदलकर, छिपकर रह रहा था। अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाना बजाज नगर, जयपुर में दाखिल कर सड़क मार्ग से वाराणसी लाया जा रहा है, जहां पर पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा में रिमांड हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...