pink eyeline

आंखों की खूबसूरती के लिए अपनाएं पिंक आईलाइनर

आंखों का मेकअप आपके ओवरऑल लुक को कई तरह से प्रभावित करता है। अगर आप एक जैसा मेकअप करके बोर हो गई हैं,तो पिंक के डार्क या लाइट आईलाइनर आंखों की सुंदरता बढ़ा सकते हैं।

एक्सपेरिमैंट करें
जब मेकअप की बात आती है तो हम हमेशा एक से ही प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल करते हैं। ज्यादातर रैड लिपस्टिक, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा और बस हो गया। कलर्स के साथ एक्सपेरिमैंट करने में काफी एफर्ट्स की जरूरत होती है खासकर आई मेकअप के मामले में। लेकिन अगर आप आई मेकअप करना पसंद करती हैं और कुछ डिफरैंट करना चाहती हैं पिंक आईलाइनर के साथ एक्सपैरिमैंट करने का यह सबसे अच्छा टाइम हो सकता है।

छाया हुआ है ट्रैंड
पिंक आईलाइनर आपके लुक को बदलने में मदद करता है। यही वजह है कि इस साल यह ट्रैंड छाया हुआ है। इन दिनों कई सारे
ब्रांड्स अलग-अलग कलर्स में आईलाइनर लॉन्च कर रहे हैं। इन सबके बीच रैड कलर काफी ट्रैंड में है। अगर आप इसके दो कोट लगाना पसंद नहीं करतीं तो एक कोट पिंक आईलाइनर का लगाकर इसके ऊपर दूसरा कोट ब्लैक आईलाइनर का लगा
सकती हैं।

तुरंत बदलेगा लुक
पिंक एक सॉफ्ट कलर है और सभी को पसंद होता है। अगर आईलाइनर की बात करें तो इससे आंखों में अलग चमक आ जाती है। जो गर्ल्स ग्लिटर युक्त मेकअप करना पसंद करती हैं, वे भी पिंक आईलाइनर के साथ डिफरैंट एक्सपेरिमैंट करके अपना लुक बढ़ा सकती हैं। यह ब्रंच या नाइट आऊट के लिए आपका लुक तुरंत बदल देगा। इसके साथ कंट्रास्ट कलर की लिपस्टिक भी सूट होती है।











Live TV

Breaking News


Loading ...