five lakh rupees

औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी पर हमला कर लूटे पांच लाख रुपए

बिहार के औरंगाबाद जिले मुफस्सिल में कल शाम कुछ बेखौफ अपराधियों ने एक सीमेंट छड़ व्यवसायी को चाकू मारकर घायल कर दिया और पांच लाख रुपए लूटे कर फरार हो गए। मौके पर मौजूद उसके दोस्तों और अन्य लोगों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती करवा। उसकी स्तिथि अब खतरे से बहार बताई जा रही है। घायल की पहचान देव प्रखंड के बालूगंज निवासी शिवचंद साव के पुत्र धनंजय गुप्ता के रूप में की गई है. जो शहर के शाहपुर निवासी सीमेंट व्यवसायी टुन्नू गुप्ता के यहां काम करता था. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनूप कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे.

इस दौरान एसडीपीओ अनूप कुमार ने पूरे मामले की जानकारी ली. घायल व्यवसायी ने बताया कि वह अपने एक मित्र नवल कुमार के साथ कार से गया जिले के बाराचट्टी से पैसा कलेक्शन कर औरंगाबाद आ रहा था. जैसे ही उनकी गाड़ी देव मोड़ के समीप पहुंची वैसे ही ओवरटेक कर दो बाइक पर सवार तीन युवक आए और पिस्टल दिखाकर गाड़ी का गेट खोलने के लिए कहा. इसी क्रम में एक युवक ने कार का शीशा तोड़ दिया.

उसके साथ रहे दूसरे अपराधी पास में रखे रुपये से भरे बैग को छीनने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया और रुपये से भरे बैग को छीनकर फरार हो गए. देव मोड़ के समीप हुए इस घटना के बाद शहर के व्यवसायी चिंतित हैं. लूट की हुई इस घटना के बाद एसडीपीओ द्वारा अपराधियो की धड़ पकड़ के लिए एक टीम गठित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.