Congress leader's troubles

UP : BJP के MP Varun Gandhi और Sonia Gandhi को लेकर विवादित पोस्टर जारी करने के मामले में बढ़ीं Congress Leader की मुश्किलें

प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) : पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों से उत्साहित होकर कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला द्वारा पोस्टर जारी करने के मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भाजपा के सांसद वरुण गांधी के साथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। पार्टी ने इस मामले में कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। दरअसल शहर कांग्रेस सचिव इरशाद उल्ला ने एक विवादित पोस्टर जारी किया, जिसमें भाजपा सांसद वरुण गांधी और सोनिया गांधी को साथ में दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा गया है स्वागतम। 

इस मामले में शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रदीप नारायण द्विवेदी ने नोटिस जारी कर पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला से 24 घंटे में जवाब मांगा है। इस पोस्टर में इरशाद उल्ला ने वरिष्ठ नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीर लगाई है, वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष नफीस अनवर ने भी पोस्टर का संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा है कि वरुण गांधी अभी भी भाजपा के सांसद हैं। नफीस अनवर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए साजिश रची गई है। उन्होंने कहा है कि 24 घंटे में संतोषजनक जवाब न देने पर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा है कि सही ढंग से पक्ष नहीं रखने पर इरशाद उल्ला को पार्टी की सदस्यता और पद से बर्खास्त किया जाएगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...